logo-image

12 साल के आफताब सिंह बने राइजिंग स्टार के चैंपियन, ये है दिली ख्वाहिश

अन्य तीन फाइनलिस्टों में सबसे कम उम्र के आफताब को विजेता की ट्रॉफी और 10 लाख रुपये पुरस्कार के तौर पर मिले

Updated on: 09 Jun 2019, 12:06 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के 12 वर्षीय गायक आफताब सिंह ने शनिवार रात रिएलिटी टेलीविजन शो 'राइजिंग स्टार 3' का खिताब अपने नाम कर लिया. सलमान खान के प्रशंसक, इस कलाकार की दिली ख्वाहिश है कि वह एक दिन सुपरस्टार सलमान खान के लिए गाना गाए.

आफताब ने बताया, "मुझे फाइनलिस्ट में से एक होने की जरा भी उम्मीद नहीं थी. यह एक सपने के सच होने जैसा है. यह जीत मेरे लिए बहुत मायने रखती है. यह मुझे अब और अधिक कठिन परिश्रम करने के लिए प्रेरित करेगा, ताकि मुझे एक दिन सलमान खान के लिए फिल्मों में काम करने और गाने का मौका मिले.

अन्य तीन फाइनलिस्टों में सबसे कम उम्र के आफताब को विजेता की ट्रॉफी और 10 लाख रुपये पुरस्कार के तौर पर मिले. आफताब ने यह जीत अपने पिता को समर्पित की है.

आफताब ने कहा, "मेरे पिता मेरी प्रेरणा हैं. उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है. मैं एक अमीर परिवार से ताल्लुक नहीं रखता. मैंने अपने पिता की मेहनत देखी है. उन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए बहुत कुछ किया है. यह मेरी जीत नहीं है, यह उनकी जीत है."

आदित्य नारायण द्वारा होस्ट किए गए कलर्स टीवी के शो 'राइजिंग स्टार' के तीसरे सीजन के जज शंकर महादेवन, नीति मोहन और दिलजीत दोसांझ थे.