BREAKING NEWS
  • PMC बैंक में इस स्कूल के फंसे करोड़ों रुपये, शिक्षक समेत 400 कर्मचारियों का अटका वेतन- Read More »
  • जिस गांव के पास भारत ने किया था परमाणु परीक्षण वहां बम मिलने से मचा हड़कंप- Read More »

सुनील ग्रोवर के बाद 'नानी' और 'चायवाला' भी हुए कपिल से नाराज, शो का किया बायकॉट!

News State Bureau  |   Updated On : March 22, 2017 11:00:20 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई अब दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। अब इस लड़ाई में द कपिल शर्मा शो के बाकी कलाकार भी सुनील के समर्थन में उतर आए हैं। खबर है कि शो की नानी यानि अली असगर और चायवाले नौकर की भूमिका निभाने वाले चंदन प्रभारक भी कपिल से नाराज चल रहे हैं।

अभी सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े की आग बुझी ही नहीं थी कि अब खबर है कि चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी इस बार कपिल के शो के एपिसोड की शूटिंग करने से मना कर दिया है। हालांकि उन्होंने इस लड़ाई पर अपनी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन अपकमिंग एपिसोड के लिए उन्होंने शूटिंग नहीं की है। जिसके बाद कपिल को अकेले कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ शूटिंग करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें- रामू की 'सरकार 3' के लिए और करना पड़ेगा इंतजार, आगे बढ़ी फिल्म की रिलीज डेट

डीएनए की खबर के मुताबिक कपिल को अपने शो के आने वाले एपिसोड की शूटिंग सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के बिना करनी पड़ी। शो से जुड़े सूत्रों के अनुसार 'सुनील ने शो पर वापस नहीं लौटने का निर्णय लिया है। वह चैनल के कॉन्ट्रेक्ट से बंधे हुए हैं, ना कि कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस से। सुनील ने सोनी से यह साफ कर दिया है कि कपिल के बर्ताव के बाद वह शो पर वापस नहीं लौट सकते हैं।

वहीं शो में नानी का किरदार से सबको एंटरटेन करने वाले अली असगर और चंदू चायवाले की भूमिका निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी सुनील के साथ खड़े हैं।

शो के एक सूत्र के अनुसार, 'सुनील वापस नहीं लौट रहे हैं। अली और चंदन ने भी शो का बायकॉट किया हैं। इस वजह से कपिल के साथ केवल कीकू शारदा रह गए वहीं, कपिल के करीबी नवजोत सिंह सिद्धू भी शूटिंग पर पहुंचे थे। लेकिन ऐसा कब तक चल सकता है?'

यह भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर ने कहा 'आप 'भगवान' नहीं हैं, तो कपिल का जवाब 'मुझे अक्ल आ गई'

बता दें कि कपिल और सुनील के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब यह दोनों सिडनी से एक शो करके वापस लौट रहे थे। फ्लाइट में कपिल ने सुनील के साथ गाली गलौच की। जिसके बाद कपिल ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए इस विवाद को घरेलू मैटर बताया थ और लोगों से मजे ना लेने की बात कही।

उन्होंने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए उनसे माफी भी मांगी, हालांकि इसका कुछ असर नहीं हुआ और सुनील ने उन्हें बड़े ही प्यार से खरी खोटी सुनाई और भगवान ना बनने की सलाह दे दी।

First Published: Mar 22, 2017 10:31:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो