logo-image

सलमान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को दिखाया 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता, लेकिन क्या है सच!

पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में शोक और आक्रोश की लहर है. सिर्फ आम जनता ही नहीं, बल्कि फिल्मी और राजनीतिक हस्तियां भी इस हमले में शहीद हुए 40 जवानों के पार्थिव शरीर देखकर दुखी हैं.

Updated on: 17 Feb 2019, 12:11 AM

मुंबई:

पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में शोक और आक्रोश की लहर है. सिर्फ आम जनता ही नहीं, बल्कि फिल्मी और राजनीतिक हस्तियां भी इस हमले में शहीद हुए 40 जवानों के पार्थिव शरीर देखकर दुखी हैं. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी भावुक हो गए और ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की. यही वजह है कि उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' से पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बता दें कि सलमान, कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसमें सिद्धू बतौर जज नजर आते रहे हैं.

अब शो में कुर्सी पर नजर आएंगी ये जज?

सूत्रों की मानें तो नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा के शो 'The Kapil Sharma Show' से बाहर निकाल दिया गया है. अब उनकी जगह पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को लिया गया है.

ये भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: शाहरुख, सलमान और आमिर समेत बॉलीवुड हस्तियों ने कहा- 'ये हमला बर्बर, दुखद और...'

वहीं, अर्चना पूरन सिंह ने कंफर्म किया है कि उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' के दो एपिसोड ही शूट किए हैं. उन्हें कहा गया है कि कपिल शर्मा कहीं व्यस्त हैं, इसी वजह से उन्हें कपिल की रिप्लेसमेंट में अस्थाई तौर पर शूटिंग करनी पड़ी. दोनों एपिसोड अभी तक ऑनएयर नहीं हुए हैं.

अर्चना पूरन सिंह को अभी तक किसी के भी द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू की जगह परमानेंट रिप्लेस नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अप्रोच किया गया तो वह विचार करेंगी.

अर्चना ने यह भी कहा, 'सिद्धू जी आगे काम करेंगे या नहीं, इस पर मैं कुछ नहीं कह सकती। हालांकि, पुलवामा में हुए आतंकी हमले से इसका कोई संबंध नहीं है।'

नवजोत सिंह सिद्धू ने क्या कहा?

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को हुए पुलवामा आतंकी हमले की निंदा की थी. उन्होंने पूछा था कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है? उन्होंने यह भी कहा कि हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन लोगों ने यह किया, उन्हें सजा मिलनी चाहिए.

बयान के बाद सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

इस बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. उन्हें 'द कपिल शर्मा' शो से निकाले जाने की मांग होने लगी. साथ ही ट्विटर पर #boycottTheKapilSharmaShow भी ट्रेंड होने लगा. ऐसे में दबाव में आकर शो के मेकर्स को फैसला लेना पड़ा और सिद्धू की छुट्टी कर दी गई.

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमला: कंगना रनौत का फूटा गुस्सा, कहा- जो अहिंसा-शांति की बात करे उसे तमाचा लगाओ

पुलवामा में शहीद हुए 40 जवान

बता दें कि पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. जम्मू एवं कश्मीर में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर हुए सबसे घातक आतंकवादी हमले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से भरी अपनी एसयूवी को सीआरपीएफ की एक बस में टक्कर मार दी थी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए और कई घायल हैं.