Big Boss रियलटी शो में कुछ भी रियल नहीं, कंटेस्‍टेंट रहे स्‍वामी ओम का दावा

दृगराज मद्धेशिया  |   Updated On : December 03, 2019 03:48:43 PM

नई दिल्‍ली:  

कलर्स चैनल पर चल रहे बिग बॉस (Big Boss) रियलटी शो के एक पुराने कंटेस्‍टेंट ने दावा किया है कि इस शो में कुछ भी रियल नहीं होता. सलमान खान यानी बिगबॉस के होस्‍ट के घर में जो भी प्रतिभागी हैं वो एक्‍टिंग करते हैं. ऐसा दावा करने वाले और कोई नहीं बल्‍कि Big Boss के इतिहास में सबसे ज्‍यादा विवादित रहे स्‍वामी ओम है. स्‍वामी ओम ने शो ही नहीं बल्‍कि होस्‍ट सलमान खान के बारे में ऑन कैमरा कई खुलासे किए जिन्‍हें जानकर आप चौंक जाएंगे.

बता दें 'बिग बॉस 10 'में स्वामी ओम भी शो का हिस्सा बने थे. कई एपिसोड्स में सलमान खान और स्वामी ओम की बहस हुई. स्वामी ओम ने चलते टास्क के दौरान बानी जे और रोहन के उपर अपनी यूरीन फेंक दी थी जिसके चलते सलमान ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था .इसके बाद सलमान के खिलाफ हिंदूओं की भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज हुआ था. और ये मामला बार एशोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने दर्ज कराया था.

घर से बाहर आने के बाद उन्होंने सलमान खान को धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि अपने समर्थकों के साथ वो बिग बॉस के फिनाले में जाकर सेट को आग लगाएंगे और होस्ट सलमान की हड्डियां तोड़ देंगे. लेकिन स्‍वामी ओम को बिग बॉस के घर में सेट के पास पहुंचने से पहले ही लोनावला पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

स्‍वामी ओम द्वारा सलमान खान को धमकी देने का सिलसिला अभी जारी है. स्‍वामी ओम ने ऑन कैमरा दावा किया है कि बिग बॉस शो में कुछ रियल नहीं होता. सारी चीजें स्‍क्रिप्‍टेड होती हैं और एक-एक सीन कई बार शूट किए जाते हैं.

स्‍वामी ओम ने सलमान खान और शो के मालिक पर आरोप लगाते हुए कहा, " सलमान खान को जब से मैंने पीटा है तब से उसने शो के 5 करोड़ 90 लाख रुपया उसे नहीं दिया है. स्‍वामी ने कहा कि उसके सिर पर रिवाल्‍वर रख कर अपने 5 करोड़ वसूलूंगा. स्‍वामी ने यह भी कहा कि उसकी फिल्‍म ट्यूबलाइट को मैंने फ्यूज किया. सलमान को माफ करने के बाद उसके लिए मैंने हवन किया तब जा कर उसकी छह फिल्‍में सुपर डूपर हिट हुईं.

First Published: Dec 03, 2019 03:29:16 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो