logo-image

The Kapil Sharma Show: साजिद नाडियाडवाला ने खोला सलमान खान की शादी का राज, देखें ये VIDEO

फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) इस साल 26 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी

Updated on: 21 Oct 2019, 04:00 PM

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की स्टारकास्ट आई थी. 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) को अब रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी है. फिल्म के सभी स्टारकास्ट जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

इस सिलसिले में साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख, चंकी पांडे (Chunkey Pandey), बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे. सोनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) सलमान खान की शादी से जुड़ा एक राज खोल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'देवी' बनकर आ रही आमिर खान की एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह, जानिए डिटेल

'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से कपिल शर्मा पूछते हैं कि आप और सलमान भाई ने शादी न करने की कसम खाई थी, लेकिन आपने कर ली वह कैसे कुंवारे रह गए. इसपर साजिद ने कहा, 'सलमान ने शादी से 5 या 6 दिन पहले कहा कि मेरा मूड नहीं है. उन्होंने अपना इरादा बदल लिया. लेकिन वह स्टेज पर आए और मुझसे कहा कि पीछे गाड़ी खड़ी है तू निकल ले.'

यह भी पढ़ें: 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वह दोनों साथ में स्कूल में पढ़े हैं, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को स्कूल से बहुत प्यार था. यह पहले मुझसे एक साल जूनियर थे, लेकिन जब मैं निकला तो यह 3 साल जूनियर हो गए.

यह भी पढ़ें: मैं हिंसा का विरोध करता हूं, आमिर खान ने महात्मा गांधी के विचारों पर शेयर किया VIDEO

बता दें कि फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) में अक्षय के किरदार का नाम 'बाला' (Bala) है. तो वहीं फिल्म की पूरी कहानी पिछले जन्म पर बेस्ड है. फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) इस साल 26 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.