logo-image

मंदिरा बेदी ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज, बिकिनी में शेयर की Photo

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 24 Jul 2019, 12:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड हो या टीवी की दुनिया मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. अपनी अदाकारी और एंकरिंग से लोगों के दिल में छाप छोड़ चुकी मंदिरा (Mandira Bedi) को उनकी फिटनेस के लिए भी जाना जाता है. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के इंस्टाग्राम पर 887k फॉलोअर्स हैं

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने क्रूज पर Oops मोमेंट को बनाया Marilyn Monroe मोमेंट, देखें Video

हाल ही में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर को मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इस फोटो में काफी हॉट लग रही हैं. वायरल हो रही इस फोटो में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने रेड कलर की बिकनी पहनी है. तस्वीर शेयर करते हुए मंदिरा (Mandira Bedi) ने लिखा, 'आज मैं अपने दिन का भरपूर लुत्फ ले रही हूं... धूप और नीला समुद्र .. मेरे लिए इससे ज्यादा खुशनुमा जगह कोई और नहीं है.'

मंदिरा (Mandira Bedi) की फोटो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं, बॉलीवुड सितारे भी इस तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं. मौनी रॉय ने कमेंट में फायर के इमोजी बनाए.

यह भी पढ़ें- असम पुलिस ने Chandrayaan 2 की लॉन्चिंग को प्रभास के पोस्टर के साथ ऐसे किया सेलिब्रेट

मंदिरा (Mandira Bedi) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल बिकनी फोटो शेयर करती रहती हैं. जिसके लिए कई बार वह ट्रोल हो जाती है. हालांकि उन्होंने अपने अंदाज में ट्रोलर्स का मुंह भी कई बार बंद करा दिया. बता दें कि मंदिरा (Mandira Bedi) ने बतौर एंकर आईपीएल सीजन-3 का कवरेज किया था. इस दौरान उनके द्वारा पहनी गईं साड़ियां काफी पॉपुलर हुईं.

बता दें कि 2014 में में उन्होंने खुद का साड़ी स्टोर भी लॉन्च किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'साहो' में मंदिरा निगेटिव रोल में दिखेंगी. फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.