बेयर ग्रिल्स के साथ Man Vs Wild नजर आएंगे सुपरस्टार रजनीकांत, बांदीपुर में शूटिंग शुरू

News State Bureau  |   Updated On : January 28, 2020 11:56:58 AM
Man Vs Wild नजर आएंगे सुपरस्टार रजनीकांत, बांदीपुर में शूटिंग शुरू

Man Vs Wild नजर आएंगे सुपरस्टार रजनीकांत, बांदीपुर में शूटिंग शुरू (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

बांदीपुर:  

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के बाद सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) अब जल्द ही डिस्कवरी चैनल पर आने वाले चर्चित शो Man Vs Wild में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ नजर आएंगे. रजनीकांत भारत के पहले सुपरस्टार हैं जिनके साथ इस शो की शूटिंग की जा रही है. बेयर ग्रिल्स अपनी टीम के साथ कर्नाटक के बांदीपुर फॉरेस्ट पहुंच चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक तीन दिन बांदीपुर फॉरेस्ट में इस कार्यक्रम की शूटिंग की जाएगी. शूटिंग के लिए रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स अपने क्रू के साथ सोमवार को मैसूर पहुंचे. रजनीकांत अपने परिवार के साथ फिलहाल एक रिसॉर्ट में रुके हैं. शो में बांदीपुर वाइल्ड लाइफ पार्क के बारे में बातचीत की जाएगी. बांदीपुर के साथ ही सुल्थान बधेरी रोड स्थित टाइगर रिजर्व में इसकी शूटिंग होगी.

कौन हैं बेयर ग्रिल्स
बेयर ग्रिल्स, एक ऐसा शख्स जो कीड़े-मकोड़े, सांप और न जाने क्या-क्या खाता है. जो घने जंगल में किसी भी हालत में मौसम की हर मार झेलते हुए जीता है. ये बेयर ग्रिल्स की वो पहचान है जो पूरी दुनिया में मशहूर है. लेकिन डिस्कवरी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘Man vs Wild’ के बेयर ग्रिल्स की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके शो का हिस्सा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से लेकर तमाम मशहूर हॉलीवुड स्टार्स रह चुके हैं. अब इस शो में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आ चुके हैं. यह शो डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त 2019 को टेलीकास्ट किया जाएगा.

First Published: Jan 28, 2020 11:55:29 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो