logo-image

गुलाम एक्ट्रेस नीति टेलर को इस वजह से मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

लोकप्रिय सीरियल 'गुलाम' जल्द ही एक ट्विस्ट के साथ अपने दर्शकों को सरप्राइज करेगा। शिवानी माथुर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीति टेलर अब शो में नजर नहीं आएंगी।

Updated on: 28 Jul 2017, 10:56 PM

नई दिल्ली:

लाइफ ओके का लोकप्रिय सीरियल 'गुलाम' जल्द ही एक ट्विस्ट के साथ अपने दर्शकों को सरप्राइज करेगा। शिवानी माथुर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीति टेलर अब शो में नजर नहीं आएंगी।

उनके अनप्रोफेशनल रवैये के मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। खबरों की मानें तो नीति अब शो में नजर नहीं आएंगी।

मेकर्स ने यह फैसला क्यों लिया इसके पीछे के स्पष्ट कारणों का अभी नहीं पता चल पाया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक नीति का अनप्रोफेशनल रवैये के चलते मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

नीति काम के समय ज्यादातर फोन पर ही बिजी रहती थी जिसके चलते शो के निर्माता-निर्देशक को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। शो मेकर्स किसी नए चेहरे को लॉन्च करने की तैयारी में है।

और पढ़ें: क्या भारती सिंह भी छोड़ रही हैं 'द कपिल शर्मा शो'?

 

Life fails to be perfect, but never fails to be beautiful. #lifeisbeautiful#thursday#swag

A post shared by Niti Taylor (@nititaylor) on Jul 26, 2017 at 11:13pm PDT

 

In life, people will give up on you. Just make sure that you, never give up on you.

A post shared by Niti Taylor (@nititaylor) on Jul 20, 2017 at 3:09am PDT

मनोरंजन गलियारों से आई ख़बरों की माने तो नीति का एग्जिट लेना शो के लीड अभिनेता एक्टर परम सिंह और विकास मनकतला के बीच लंबे वक्त से चल रहे कोल्ड वॉर का नतीजा है। जल्दी ही ट्विस्ट कुछ ऐसा होगा कि एक एपिसोड में नीति के किरदार की एक्सीडेंट में मौत हो जाएगी जिसके बाद नई एक्ट्रेस की शो में एंट्री होगी।

और पढ़ें: तापसी पन्नू को मिला ऋषि कपूर का साथ, अनुभव सिन्हा की थ्रिलर 'मुल्क' में आएंगी नजर