logo-image

'कसौटी जिंदगी की 2' में आने वाला है ऐसा जबरदस्त ट्विस्ट, प्रेरणा का ये अवतार देख चौंक जाएंगे आप!

सीरियल में अभी तक दिखाया जा रहा है कि अनुराग बसु (पार्थ समथान) और प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस) की प्रेम कहानी में कोमोलिका (हिना खान) की एंट्री हो चुकी है.

Updated on: 27 Feb 2019, 05:27 PM

मुंबई:

स्टार प्लस पर आने वाले एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' की पॉपुलैरिटी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. सीरियल में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट आता रहता है. स्टार प्लस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

'कसौटी जिंदगी की 2' में ऐसा जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी आपने उम्मीद भी नहीं की होगी. दरअसल, सीरियल में अभी तक दिखाया जा रहा है कि अनुराग बसु (पार्थ समथान) और प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस) की प्रेम कहानी में कोमोलिका (हिना खान) की एंट्री हो चुकी है. अनुराग और कोमोलिका की शादी होने वाली है और अनुराग ने प्रेरणा का दिल भी तोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की' फेम 'प्रेरणा' की बेटी जल्द करने वाली है TV डेब्यू, पलक तिवारी की इन PHOTOS से नहीं हटा पाएंगे नजर

ऐसे में फैंस को लग रहा था कि अब अनुराग और कोमोलिका की शादी हो जाएगी और प्रेरणा नए सिरे से अपनी जिंदगी शुरू करेगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं होने वाला है. जी हां, नए प्रोमो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. दरअसल, प्रेरणा पहली पत्नी बनकर अनुराग के घर पहुंच गई और पूरे हक से वह कह रही है कि अब वह उसके घर में ही रहेगी और उसे बर्बाद कर देगी.

प्रेरणा का यह अवतार देखकर खुद अनुराग भी हैरान है. अब क्या अनुराग प्रेरणा को अपनी पहली पत्नी स्वीकार करेगा या फिर कोमोलिका कोई और गेम खेलेगी, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

बता दें कि अनुराग ने एक मंदिर में प्रेरणा से अपने दिल की बात कहकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया था और एक धागे को मंगलसूत्र मानकर प्रेरणा को पहनाया था. अनुराग ने प्रेरणा से वादा किया था कि वह बहुत जल्द घरवालों को सारी बात बताएगा और उससे शादी करेगा.