logo-image

Kasautii Zindagii Kay 2 : अनुराग की दुल्हनिया बनी हिना खान की ये तस्वीरें उड़ा देंगी होश, इंटरनेट पर छाया बंगाली ब्राइडल Look

हिना बहुत जल्द इस सीरियल से गायब होने वाली हैं. दरअसल, उन्हें कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मिले हैं, जिसके लिए उन्हें कुछ दिनों के लिए सीरियल को अलविदा कहना पड़ेगा.

Updated on: 28 Feb 2019, 11:09 AM

मुंबई:

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' की कहानी में नया मोड़ आने वाला है. फैंस यह जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि अनुराग और कोमोलिका की शादी होगी या नहीं! इस बीच हिना खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह बंगाली ब्राइड के गेटअप में हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को देखकर आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. बंगाली दुल्हन बनी हिना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यूजर्स भी कह रहे हैं कि वह बहुत सुंदर लग रही हैं.

ये भी पढ़ें: 'स्त्री' के बाद फिर हॉरर-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे राजकुमार राव, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

View this post on Instagram

#KomoTheBongBride❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बता दें कि स्टार प्लस चैनल ने सोशल मीडिया पर 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो शेयर किया था, जिसमें एक तरफ अनुराग-कोमोलिका की शादी होते दिखाया जा रहा था तो वहीं दूसरी तरफ प्रेरणा, अनुराग की पहली पत्नी बनकर उसके घर पहुंच गई है. अब हकीकत क्या है, ये आगे आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

View this post on Instagram

komolika❤❤ @realhinakhan #hinakhan #komolika

A post shared by Hina Khan💝 (@hina_khan.fc) on

खबरों की मानें तो हिना बहुत जल्द इस सीरियल से गायब होने वाली हैं. दरअसल, उन्हें कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स मिले हैं, जिसके लिए उन्हें कुछ दिनों के लिए सीरियल को अलविदा कहना पड़ेगा.