logo-image

DID के सेट पर करीना ने बिखेरा अपने डांस का जलवा, 'रात का नशा अभी' गाने पर किया डांस

ब्लू हाई नेक गाउन पहने हुए नजर आ रहीं करीना इस वीडियो में फिल्म अशोका के मशहूर गाने 'रात का नशा अभी' पर डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 12 Jul 2019, 02:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. इस फिल्म वह एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी.

हाल ही सोशल मीडिया पर फिल्म से उनका लुक भी सामने आया था. लेकिन अपने इतने बिजी शेड्यूल के बाद भी करीना डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस को जज करती नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले इस शो से उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुई थीं. अब इस शो से उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ब्लू हाई नेक गाउन पहने हुए नजर आ रहीं करीना इस वीडियो में फिल्म अशोका के मशहूर गाने 'रात का नशा अभी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी अपना दीवाना बना देंगी.

यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल के सिंगर के साथ गाना गाते हुए नजर आए सलमान खान, देखें वीडियो

वैसे इससे पहले करीना का एक और वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें करीना कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के साथ अपनी फिल्म 'एक मैं और एक तू' के गाने आंटी जी पर डांस करती नजर आई थीं. 

अंग्रेजी मीडियम के अलावा करीना, अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं.