logo-image

कपिल शर्मा ने खोला राज, कहा- आयुष्मान के घर में इस शख्स को नहीं मिली सैलरी

इस अन-सेंसर्ड वीडियो में कपिल बाला के स्टार्स आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ मस्ती करते नजर आए.

Updated on: 11 Nov 2019, 04:14 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जिसके कारण वह चर्चा में आ जाते हैं. अपने फेमस शो द कपिल शो से लोगों को लाफ्टर का डोज देने वाले कपिल ने हाल ही में अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है. इस अन-सेंसर्ड वीडियो में कपिल बाला के स्टार्स आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ मस्ती करते नजर आए.

खास बात यह है कि कपिल के इस वीडियो वह अपने क्रू मेंबर राजन के साथ हंसी मजाक कर रहे हैं. वीडियो में आयुष्मान कहते हैं कि पहले राजन हमारे घर काम करता था. जिसके बाद कपिल कहते हैं कि आपने राजन को सैलरी नहीं दी, इसलिए वह हमारे पास आ गया.

यह भी पढे़ं: 'शकुंतला देवी- ह्युमन कंप्यूटर' में विद्या बालन के पति का किरदार निभाएगा ये अभिनेता

कपिल ने खुलासा किया कि सुनील ग्रोवर द्वारा निभाया जाने वाला जबरदस्त किरदार रिंकू देवी का नाम राजन की पत्नी के नाम से लिया गया है. इतना ही नहीं कपिल बताते हैं कि राजन एक अच्छे सिंगर भी हैं.

अगर बाला के बारे में बात करें तो अमर कौशिक की फिल्म ने तीन दिनों में 43.95 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 18.07 करोड़ कमाए.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला ने निकाला रश्मि पर अपना गुस्सा, कहा- शादी नहीं हुई है हमारी..

'बाला' (Bala Box Office Collection) की कमाई में लगातार हो रहे इजाफा को देखकर मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब मे शामिल हो जाएगी.

खास बात यह है कि दर्शकों के अलावा बाला को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. वैसे फिल्म 'बाला' (Bala) की कहानी कानपुर में रहने वाले एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है. फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है.