logo-image

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने खुद को लेकर किया बड़ा खुलासा, कॉलेज में एक विषय में हो गए थे फेल

द कपिल शर्मा शो को होस्ट करने के दौरान कपिल शर्मा अपने जीवन से जुड़ी बातें आए दिन लोगों से साझा करते रहते हैं.

Updated on: 03 Sep 2019, 07:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडिनय कपिल शर्मा आए दिन चर्चा में रहते हैं. कपिल शर्मा की रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक की बातें उनके फैन्स जानना चाहते हैं. द कपिल शर्मा शो को होस्ट करने के दौरान कपिल शर्मा अपने जीवन से जुड़ी बातें आए दिन लोगों से साझा करते रहते हैं. एक बार फिर से कपिल शर्मा ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक बात अपने फैन्स से साझा की.

रविवार को कपिल शर्मा के शो में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म छिछोरे का प्रमोशन करने पहुंचे. ये फिल्म कॉलेज के दोस्तों पर आधारित है. जब सुशांत राजपूत और श्रद्धा अपने कॉलेज के दिनों के बारे में बात कर रहे थे तो इस दौरान कपिल शर्मा ने अपने कॉलेज लाइफ से जुड़ी एक बड़ी बात का खुलासा किया.

इसे भी पढ़ें:अब वरुण और सारा की फिल्म Coolie No. 1 से जुड़ी ये अभिनेत्री

कपिल शर्मा ने कहा कि वो कॉलेज में एक सब्जेट में फेल हो गए थे. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वो किस विषय में फेल हुए थे. लेकिन शो मुख्य अतिथि की भूमिका निभा रही अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि कपिल भले ही एक विषय में फेल हो गए, लेकिन जिंदगी में वो अच्छे नंबर्स से पास हो गए और यही मायने रखता है.

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा ने अपने फैन्स को यह भी बताया कि उन्होंने कमर्शियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा किया हुआ है.

कपिल शर्मा की शादी गिन्नी से साल 2018 में हुई थी. उनकी पत्नी अभी प्रेग्नेंट हैं. दिसंबर में उनके घर किलकारियां गूंजने वाली है.