The Kapil sharma Show: शादी के इतने दिनों बाद कपिल ने किया खुलासा, कहा- नहीं जानता हूं...

News State Bureau  |   Updated On : May 16, 2019 10:42:58 AM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  कपिल शर्मा अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं
  •  कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी
  •  कपिल ने हाल ही में अपने शो पर शादी के बारे में एक रोमांचक बड़ा खुलासा किया है

नई दिल्ली:  

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी.

कपिल ने हाल ही में अपने शो The Kapil Sharma Show पर अपनी शादी के बारे में एक रोमांचक बड़ा खुलासा शेयर किया है. कपिल ने कहा कि उनकी शादी में लगभग 5000 मेहमान आए थे, लेकिन वे मुश्किल से 40 - 50 लोगों को ही जानते थे.

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show के लिए आई ये बुरी खबर, सुनील ग्रोवर ने कहा...

सोनी के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के आने वाले एपिसोड में बेडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल और परुपल्ली कश्यप मेहमान बन कर आए हैं. इस जोड़ी ने अपनी सफल शादी, करियर और निजी जीवन की हर चीज के बारे में खुलकर बात की.

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show में सिद्धू का खत, घर,काम और शहर छोड़ सकता कुर्सी नहीं

शादी पर कमेंट करते हुए कपिल शर्मा ने अपने शो पर कहा- आपको पता है, साइना और कश्यप की शादी में केवल 40 लोग शामिल थे. जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई थी तो उन्होंने भी 40 लोगों को होस्ट किया था. ऐसा ही कुछ दीपिका और रणवीर की शादी में भी हुआ था. मैं ये समझना चाहता हूं कि क्या यही 40 लोग तीनों की शादी में गए थे? 

बता दें कि कपिल (The Kapil Sharma Show) के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है. इसमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक भी हैं.वहीं भारती ने अपना नया शो शुरू कर दिया है.

First Published: May 16, 2019 10:33:47 AM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो