logo-image

कपिल शर्मा और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अमृतसर की यादें कीं ताजा, देखें Pics

कॉमेडियन-अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohar Singh) से मुलाकात की और अमृतसर (Amritsar) से जुड़ी अपनी यादों को ताजा किया. कपिल (Kapil Sharma) ने मंगलवार को मनमोहन सिंह (Manmohar Singh) व उनकी पत्नी गुरशरण कौर (Gursharan Kaur) के साथ अपनी खुद की तस्वीर ट्वीट की.

Updated on: 06 Feb 2019, 12:25 PM

मुंबई:

कॉमेडियन-अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohar Singh) से मुलाकात की और अमृतसर (Amritsar) से जुड़ी अपनी यादों को ताजा किया. कपिल (Kapil Sharma) ने मंगलवार को मनमोहन सिंह (Manmohar Singh) व उनकी पत्नी गुरशरण कौर (Gursharan Kaur) के साथ अपनी खुद की तस्वीर ट्वीट की.

इस तस्वीर के साथ हास्य अभिनेता ने लिखा, 'गर्मजोशी के साथ आतिथ्य व अमृतसर से जुड़ी यादों को ताजा करने के लिए मनमोहन सिंह जी का आभार, खास तौर से हमारे कॉलेज व खाने के लिए.'

ये भी पढ़ें: Viral Video: शादी के बाद कपिल शर्मा के टूटे दांत, हो गई बुरी हालत

उन्होंने कहा, 'आप जैसे विनम्र व सरल राजनेता के साथ मुलाकात सम्मान की बात है.' मौजूदा समय में कपिल लंबे समय के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की मेजबानी कर रहे हैं.

'द कपिल शर्मा शो' का दूसरा सीजन लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है.

(IANS इनपुट के साथ)