BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र: बैठक के बाद बोले पृथ्वीराज चव्हाण- तीनों दलों के बीच कल भी जारी रहेगी बातचीत- Read More »

कीकू और कृष्णा ने छोड़ा शो तो नाराज होकर कपिल ने उठाई तलवार

News State Bureau  |   Updated On : June 30, 2019 01:30:22 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अपने बेहतरीन कॉमेडी से लोगों को लॉफ्टर का डोज देने कपिल शर्मा अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट पड़ती है. द कपिल शर्मा शो की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. एक के बाद एक करके उनके शो में कई सेलेब्स गेस्ट बनकर आ चुके हैं.

इस बार उनके शो में मेहमान बनकर टीवी की क्वीन एकता कपूर अपने आने वाले हॉरर-कॉमेडी वेब सीरीज को प्रमोट करने आईं. खास बात ये है कि कपिल के इस शो में एकता के साथ कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक भी आए. लेकिन अपने स्वभाव के अनुसार कपिल अपने इन पुराने साथियों के साथ भी जमकर मस्ती की और उनके टांग खिंचते हुए नजर आए.

कृष्णा और कीकू का इंटरव्यू लेने के दौरान बातों ही बातों में कपिल दोनों से पूछते हैंकि आप दोनों इतने बड़े शो का हिस्सा थे और काम कर रहे थे. ऐसे में इसे छोड़कर दूसरी जगह काम करने की क्या जरुरत थी. इस सवाल को पूछने के बाद कपिल हाथों में तलवार लेकर दोनों के पीछे दौड़ पड़ते हैं. जिसके बाद सभी की हंसी छूट पड़ती है.

बता दें कि कपिल ने हाल ही में अपने शो The Kapil Sharma Show पर अपनी शादी के बारे में एक रोमांचक बड़ा खुलासा शेयर किया था. कपिल ने कहा कि उनकी शादी में लगभग 5000 मेहमान आए थे, लेकिन वे मुश्किल से 40-50 लोगों को ही जानते थे.

First Published: Jun 30, 2019 01:30:16 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो