BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र: बैठक के बाद बोले पृथ्वीराज चव्हाण- तीनों दलों के बीच कल भी जारी रहेगी बातचीत- Read More »

पर्दे पर फिर से नजर आएगी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी, इस बार निभाएंगे कौन सा किरदार

News State Bureau  |   Updated On : June 26, 2019 09:20:31 AM
कपिल शर्मा- सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा- सुनील ग्रोवर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को कॉमेडी का किंग कहा जाता है. कपिल शर्मा के शुरुआती शो कॉमेडी नाइट विद कपिल में दोनों ने मिलकर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया था. जहां एक तरफ लोग कपिल को पसंद करते हैं वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर की फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है.

हाल ही में फिल्म भारत में भी सुनील ग्रोवर नजर आए. फिल्म में लोगों ने सुनील के किरदार को जमकर सराहा, लेकिन आज भी लोग कपिल और सुनील की जोड़ी को साथ देखने की तमन्ना करते हैं.

यह भी पढ़ें: रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना 'अंख दा निशाना', ठुमके से किया घायल

आपको बता दें कि जल्द ही दोनों की जोड़ी फिर से छोटे पर्दे पर एक साथ लोगों को हंसाती नजर आ सकती है. रिपोर्ट की मानें तो कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की तरफ इशारा किया है. कपिल से जब दोनों की जोड़ी के बारे में पूछा गया तो कपिल का कहना था कि फिलहाल सुनील अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. जैसे ही फ्री होंगे ...., कपिल की इन बातों से कयास लगाया जा रहा है कि फिर से सुनील शो में वापसी करेंगे.

सुनील द कपिल शर्मा शो में संतोष भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभा रहे थे. उनके इस किरदार ने दर्शकों को जमकर हंसाया. वहीं साल 2016 में सुनील और कपिल अलग हो गए. इसके बाद यह जोड़ी साथ में नजर नहीं आई, कई फिल्मी सितारों ने भी दोनों को फिर से साथ में काम करने की सलाह दी थी, लेकिन दोनों नहीं मानें.

First Published: Jun 26, 2019 09:05:39 AM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो