logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा के साथ रोमांस करती नजर आईं जसलीन मथारू, देखें Video

छोटे पर्दे के सबसे कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' से फेमस हुईं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) की जोड़ी के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे

Updated on: 18 Feb 2020, 01:34 PM

नई दिल्ली:

कलर्स चैनल का फेमस रिएटिली शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) तो खत्म हो गया, लेकिन अब नया सीरियल 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) शुरू हो चुका है. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाए, लेकिन इस घर के अंदर रहते हुए ही दोनों को इस नए सीरियल का बड़ा ऑफर मिल गया. इस शो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने लिए पार्टनर की तलाश करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: RSS प्रमुख के 'तलाक' वाले बयान पर आया 'थप्पड़' के डायरेक्टर का जवाब, कहा- मुसलमान का तलाक...

हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अपने बोल्ड अंदाज से पारस छाबड़ा को रिझाती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) बॉलीवुड के रोमांटिक गाना 'आओ ना' पर डांस करती हुई पारस छाबड़ा को रिझा रही हैं. जसलीन स्टेज पर जबरदस्त बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं. जसलीन के इस रिझाने के अंदाज से वहां की बाकी कंटेस्टेंट बुरी तरह जल गईं. इस पर जसलीन कहती हैं कि लगता है कि अभी से ही लड़ाइयां शुरू हो जाएंगी.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शिंदे संग अफेयर की खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला का आया रिएक्शन

बता दें कि छोटे पर्दे के सबसे कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' से फेमस हुईं जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) की जोड़ी के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे थे. बिग बॉस सीजन 12 में भजन गायक अनूप जलोटा शो में जसलीन (Jasleen Matharu) के साथ गए थे. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें भी फैलीं. वहीं बिग बॉस 13 के बारे में बात करें तो इस बार के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बने हैं.