logo-image

परिणीति से फ्लर्ट करना पड़ा कपिल शर्मा को भारी, मांगा गिन्नी का मोबाइल नंबर

अगर फिल्म जबरिया जोड़ी के बारे में बात करें तो यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है

Updated on: 25 Jul 2019, 12:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी से सजी फिल्म जबरिया जोड़ी इस साल 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है दोनों ही स्टार्स फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं.

हाल ही में सिद्धार्थ और परिणीति, कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में पहुंचे. जहां कपिल ने दोनों ही स्टार्स के साथ जमकर मस्ती की. शो के लेटेस्ट प्रोमों में कपिल परिणीति से फ्लर्ट करते भी नजर आए लेकिन परिणीति ने अपने जवाब से कपिल की बोलती बंद कर दी.

रिलीज हुए प्रोमो में कपिल, परिणीति से पूछते हैं कि आजकल बॉलीवुड में जोड़‍ियों का बोलबाला है. आप दोनों को क्या लगता है सबसे हॉट जोड़ी कौन सी है. ये सुनकर परिणीति- सिद्धार्थ जवाब देते हैं कि दीपिका और रणवीर बेस्ट जोड़ी हैं. परिणीति ऑडियंस से भी पूछती हैं हां की ना. ये सुनते ही ऑडियंस तालियों के साथ परिणीति की बात का समर्थन करती है. लेकिन ये देखकर कपिल शर्मा खुश नहीं होते..

कपिल शर्मा का ऐसा रिएक्शन देखकर स‍िद्धार्थ पूछते हैं कि आपको क्या लगा था हम आपका नाम लेने वाले हैं. तभी कप‍िल शर्मा कहते हैं और मेरी और परिणीति की जोड़ी भी अच्छी लगती है. परिणीति ये सुनते ही कहती हैं तुम अपनी बीवी का नंबर दो प‍हले.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के फैन हैं नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी, पसंद है उनका..

अगर फिल्म जबरिया जोड़ी के बारे में बात करें तो यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है. सिद्धार्थ अभय सिंह नाम के गुंडे का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं जो दहेज के लालची दूल्हों की जबरदस्ती शादी कराते दिखते हैं डायरेक्टर प्रशांत सिंह (Prashant Singh) के निर्देशन में बनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है.