logo-image

TV एक्ट्रेस हिना खान ने फिर ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

टीवी एक्ट्रेस हिना खान की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. 'बिग बॉस 11' में अपने स्टाइल का जलवा दिखाने के बाद उन्हें खूब ऑफर मिल रहे हैं.

Updated on: 14 Jan 2019, 03:38 PM

मुंबई:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. 'बिग बॉस 11' में अपने स्टाइल का जलवा दिखाने के बाद उन्हें खूब ऑफर मिल रहे हैं. इन दिनों वह एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं. हिना ने अपने अंदाज से कोमोलिका के रोल को खास बना दिया है. उनका स्टाइल लड़कियों को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि हिना के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं.

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं. उनका मेकअप और स्टाइल छा गया है. लोगों के बीच कोमोलिका का क्रेज इतना जबरदस्त है कि अब मार्केट में हिना की पहनी गई ज्वैलरी की भी डिमांड होने लगी है.

ये भी पढ़ें: लिप सर्जरी की वजह से बिगड़ा 'विदाई' एक्ट्रेस सारा खान का चेहरा, यूजर्स बोले- राखी सावंत की बहन...

View this post on Instagram

Hor dus kiniyaa tareefan chayediya tenu 👄💄💃💅

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बता दें कि हिना ने अभी हाल ही में टीवी इंडस्ट्री में 10 साल कंप्लीट किए हैं. उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से एक्टिंग की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8, 'बिग बॉस' सीजन 11 जैसे रिएलिटी शो में नजर आईं.

View this post on Instagram

Happy 10 years to “Us”❤️ “HINAHOLICS” you guyssss are love 🤗

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on