दिव्यांका त्रिपाठी ने किया खुलासा, कहा- मैं एक अच्छी कुक नहीं हूं

आईएएनएस  |   Updated On : August 30, 2019 08:19:57 PM
दिव्यांका त्रिपाठी (फाइल फोटो)

दिव्यांका त्रिपाठी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टेलीविजन स्टार दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) आगामी वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' (Coldd Lassi Aur Chicken Masala) के साथ डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने जा रही हैं. उनका कहना है कि शेफ के गुर सीखने के लिए उन्हें एक लंबे वर्कशॉप में से होकर गुजरना पड़ा. दिव्यांका शो में एक शेफ के किरदार में हैं और चूंकि वह एक शाकाहार हैं इसलिए कच्चे चिकन या मछली को छूना उनके लिए एक चैलेंज रहा.

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीर, अनुष्का बोलीं- Beautiful

दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने मीडिया को बताया, 'असल जिंदगी में मैं एक अच्छी कुक नहीं हूं, यह मानते हुए शेफ के किरदार को निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहा और तो और मुझे कुकिंग करना उतना पसंद ही नहीं है. घर पर मैं खाना तभी बनाती हूं जब मुझे अपने पति को इम्प्रेस करना होता है इसलिए इस किरदार के लिए तैयारी करने के नाते मुझे काफी कुछ सीखना पड़ा. सबसे चैलेंजिंग पार्ट कच्चे चिकन या मछली को पकड़ना या काटना था क्योंकि मैं एक वेजीटेरियन हूं. मुझे इससे उबरना पड़ा और मैंने उसे इस तरह से किया जिस तरह से हम कलाकार चुनौतियों को लेते हैं और उनसे सीखते हैं.'

यह भी पढ़ें- 'पागलपंती' में रिक्रिएट किया जाएगा सनी देओल और श्रीदेवी का ये फेमस गाना

View this post on Instagram

What's cooking here?🤨 Is it...#ColddLassiAurChickenMasala?🤤 @altbalaji @ektaravikapoor #RajeevKhandelwal

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Aug 30, 2019 at 1:15am PDT

शो की कहानी दो सफल शेफ की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जो कभी एक-दूसरे से प्यार किया करते थे. दिव्यांका इसमें नित्या नामक शेफ का किरदार निभा रही हैं. दिव्यांका ने अपने सह-कलाकार राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) संग वर्कशॉप में हिस्सा लिया जिसमें एक प्रोफेशनल शेफ ने उन्हें प्रशिक्षण दिया कि किस तरह से सब्जियों या मीट को काटना चाहिए.

यह भी पढ़ें- PHOTO: ऑटोरिक्शा में कार्तिक आर्यन उठा रहे हैं लखनवी जायकों का लुत्फ

प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित इस शो में प्रियांशु चटर्जी, बरखा बिष्ट, नवनीत निशान और मानिनी मिश्रा हैं. 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और जी5 पर 3 सितंबर को होगा.

First Published: Aug 30, 2019 08:19:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो