logo-image

इंडियन आइडल से मशहूर हुए गायक दिवस नायक का अपने गांव पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

Updated on: 05 Nov 2019, 11:21 AM

Ranchi:

इंडियन आइडियल से मशहूर हुए गायक व चित्रकार दिवस नायक का रांची एयरपोर्ट से उनके अपने गांव तक लोगों ने भव्य स्वागत किया. उनके चाहने वालों ने फूल मालाओं से स्वागत किया और साथ मे सेल्फी भी लीं. केंटीन में बर्तन धोने वाले झारखंड के लाल दिवस कुमार नायक ने पूरे भारत में धमाल मचा दिया है. दिवस ने इंडियन आइडल सीजन 11 में मशहूर सूफी गायक कैलाश खेर का गीत 'सैंया, तू जो छू ले प्यार से' गाया था.

उसके बाद वह रातों-रात सुर्खियों में आ गए. साथ ही वॉलीवुड के निर्णायकों की नजर में भी छा गए. दिवस ने बताया कि काफी लंबे समय के बाद वह अपने गांव पहुंचे हैं. दिवस ने कहा पहले मुझे कभी इतना प्यार नहीं मिला था. आज जो प्यार मिल रहा है उसे मैं जीवन भर नहीं भूल सकता. इसे शब्दों से मैं बयान नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें- निर्भया कांड : मृत्युदंड का सामना कर रहे मुजरिम नहीं गए सुप्रीम कोर्ट, ये दिया जवाब

आगे की योजना पर बात करते हुए दिवस ने बताया कि कुछ अच्छा करना है जब तक मैं जिंदगी में बड़ा कलाकार ना बनु तब तक मैं जीवन में लड़ता रहूंगा. दिवस रामगढ़ के दुलमी प्रखंड के रहने वाले हैं. बताते चले दिवस पिछले शनिवार की रात जैसे ही मंच पर आए, उन्होंने जजों को अपनी बनाई पेटिग भेंट की. पेंटिग देख जजों ने तारीफ की और कहा कि आपके तो हाथों में भी गजब की कला है.

इससे पहले इंडियन आइडल के ऑडिशन में दिवस से जब जजों ने पूछा कि आप क्या करते हो, तो पल भर के लिए वो खामोश हो गया. फिर उसने जजों को बताया कि वो कैंटीन में बरतन धोने का काम करता हैं. उसने यह भी कहा कि उसने अपने माता-पिता को भी नहीं बताया है कि वह मुंबई में बर्तन धोने का काम करता हैं.