logo-image

इस हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनेंगे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

भारत में फिल्म 23 अगस्त को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी

Updated on: 25 Jul 2019, 06:30 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आगामी फिल्म 'द एंग्री बर्ड मूवी 2' (The Angry Birds Movie 2) के हिंदी वर्जन में रेड के किरदार को अपनी आवाज देंगे. 'द एंग्री बर्ड' फिल्म एक लोकप्रिय खेल के इसी नाम पर आधारित है, जिसमें रेड और उसके दोस्तों की कहानी को बड़े ही रोमांचक तरीके से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया गया है. 2016 में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी हिट हुई थी.

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने अपनी शादी के लिए कर दिया बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

किसी किरदार को आवाज देना और किसी फिल्म की डबिंग करने की भिन्नता पर बात करते हुए कपिल ने कहा, 'पश्चिम में कलाकार पहले अपने पात्रों को आवाज देते हैं, फिर उसके आधार पर ग्राफिक्स शूट किया जाता है. वहीं यहां पर हमें ग्राफिक्स के अनुसार बोलना पड़ता है.' रेड के किरदार से कहीं न कहीं कपिल भी वास्ता रखते हैं. इस पर अभिनेता ने कहा, 'वह एक हीरो है, लेकिन वह भी कभी न कभी कठिन परिस्थितियों में फंस जाता है. अगर आपको मेरा इतिहास पता चलेगा तो आप भी ये मान जाएंगे कि मैं ही रेड हूं.' वहीं अभिनेता ने कहा कि रेड उनकी ही तरह बहुत मजाकिया है. भारत में फिल्म 23 अगस्त को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

View this post on Instagram

Hey guys, meet Red.. he's got something to tell you, stay tuned for more 😎🤙

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

हाल ही में सिद्धार्थ और परिणीति, कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में पहुंचे थे. जहां कपिल ने दोनों ही स्टार्स के साथ जमकर मस्ती की. शो के लेटेस्ट प्रोमों में कपिल परिणीति से फ्लर्ट करते भी नजर आए लेकिन परिणीति ने अपने जवाब से कपिल की बोलती बंद कर दी. रिलीज हुए प्रोमो में कपिल, परिणीति से पूछते हैं कि आजकल बॉलीवुड में जोड़‍ियों का बोलबाला है.

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने कहा- मॉब लिंचिंग आज देश में एक महामारी बन गई है

आप दोनों को क्या लगता है सबसे हॉट जोड़ी कौन सी है. ये सुनकर परिणीति- सिद्धार्थ जवाब देते हैं कि दीपिका और रणवीर बेस्ट जोड़ी हैं. परिणीति ऑडियंस से भी पूछती हैं हां की ना. ये सुनते ही ऑडियंस तालियों के साथ परिणीति की बात का समर्थन करती है. लेकिन ये देखकर कपिल शर्मा खुश नहीं होते.. 

कपिल शर्मा का ऐसा रिएक्शन देखकर स‍िद्धार्थ पूछते हैं कि आपको क्या लगा था हम आपका नाम लेने वाले हैं. तभी कप‍िल शर्मा कहते हैं और मेरी और परिणीति की जोड़ी भी अच्छी लगती है. परिणीति ये सुनते ही कहती हैं तुम अपनी बीवी का नंबर दो प‍हले.

(इनपुट- आईएएनएस)