logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कपिल शर्मा के घर में आने वाला है नन्हा मेहमान, देखें ये Viral Photo

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ मुंबई ऐयरपोर्ट पर नजर आए

Updated on: 25 Jul 2019, 08:32 PM

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी.

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. कहा जा रहा है कि गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) इस साल के अंत यानी कि दिसंबर में खुशखबरी दे सकतीं हैं. हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ मुंबई ऐयरपोर्ट पर नजर आए. खबर है कि वह अपनी पत्नी के साथ बेबीमून के लिए कनाडा रवाना हुए हैं.

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: बिपाशा बसु ने शेयर की बिकिनी फोटो तो सलमान ने अपनी शादी के लिए कर दिया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कपिल (Kapil Sharma) ने कहा, 'मैं सिर्फ अपनी पत्नी की देखभाल करना चाहता हूं. पहले बच्चे को लेकर पूरा परिवार बहुत उत्साहित है. मेरी मां सबसे ज्यादा खुश है. वह इस पल के लिए सालों से इंतजार कर रही है. हम सिर्फ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) और बच्चे के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें- बिपाशा बसु ने शेयर की बिकिनी फोटो, अब फिर चाहती हैं वही Hot Look!

View this post on Instagram

Happy birthday mumy 🎉🥳🎊V luv u sooo much...Stay Happy n Healthy always 🤗 @kapilsharma

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

बता दें कि कपिल (Kapil Sharma) ने हाल ही में अपने शो The Kapil Sharma Show पर अपनी शादी के बारे में एक रोमांचक बड़ा खुलासा शेयर किया था. कपिल ने कहा कि उनकी शादी में लगभग 5000 मेहमान आए थे, लेकिन वे मुश्किल से 40 - 50 लोगों को ही जानते थे.