logo-image

कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा में मना रहे हैं BABYMOON, शेयर की ये तस्वीर

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है

Updated on: 08 Aug 2019, 07:23 PM

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. कहा जा रहा है कि गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) इस साल के अंत यानी कि दिसंबर में खुशखबरी दे सकतीं हैं.

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ बेबीमून के लिए कनाडा रवाना हुए हैं. अब कपिल ने गिनी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ की कनाडा की बेबीमून की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, 'इस खूबसूरत दुनिया में मैं और तुम.'

यह भी पढ़ें- कपिल देव के साथ साड़ी में करीना कपूर ने खेला क्रिकेट, यहां देखें मजेदार Video

View this post on Instagram

❤️ you n I in this beautiful #world 😍#love #whistler #beautifulbritishcolumbia 😊 @ginnichatrath

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी. बता दें कि कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma)फिल्म 'द एंग्री बर्ड मूवी 2' (The Angry Birds Movie 2) के हिंदी वर्जन में रेड के किरदार को अपनी आवाज देंगे.

यह भी पढ़ें- शराब कारोबारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने शराब-मुक्त होने का मनाया जश्न

View this post on Instagram

Hey guys, meet Red.. he's got something to tell you, stay tuned for more 😎🤙

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

'द एंग्री बर्ड' फिल्म एक लोकप्रिय खेल के इसी नाम पर आधारित है, जिसमें रेड और उसके दोस्तों की कहानी को बड़े ही रोमांचक तरीके से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया गया है. 2016 में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी हिट हुई थी.