logo-image

असहनीय दर्द के बावजूद पति ने बनाए संबंध, इस फेमस टीवी एक्ट्रेस ने दाखिल कर दी तलाक की अर्जी

फरहान मुझ पर शक करते थे और मुझ पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाते थे

Updated on: 19 Nov 2018, 10:44 AM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं कि टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्जा पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. चाहत ने बताया था कि वह फरहान से तलाक की अर्जी दाखिल कर चुकी थीं. बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए चाहत ने बताया कि वह अपनी शादी में खुश नहीं थीं और उन्होंने फरहान से अलग होने के बारे में रातों-रात नहीं सोचा था. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने पति से तलाक चाहती हैं, लेकिन उनके पति नहीं चाहते. चाहत ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर फरहान के साथ रहना नहीं चाहतीं.

चाहत ने फरहान पर यौन और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि यह सिर्फ शारीरिक शोषण ही नहीं था, बल्क‍ि मुझे मानसिक चोट पहुंची और आर्थिक हानि भी हुई. घर के ऐसे माहौल में मैं पागल हो रही थी.

फरहान मुझ पर शक करते थे और मुझ पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाते थे. वह मेरे शो के सेट पर अचानक आ जाते थे और जब मैं अपने को-एक्टर को हग करती या हाथ पकड़ती तो हंगामा खड़ा कर देते थे. एक बार जब को-एक्टर ने मुझे पार्टी में बुलाया तो उन्होंने इसे डेट समझ लिया.

चाहत ने बताया कि फरहान को कभी मेरी फिक्र नहीं थी. मेरी तबीयत ठीक न होने के बाद भी वो मुझसे संबंध बनाने को कहते थे. चाहत ने कहा- मैं यदि मर भी रही हूं तो फरहान को कोई फर्क नहीं पड़ता था. ये सब कुछ मैं अपनी बच्च‍ियों के लिए सहती रही. लेकिन ये घरेलू हिंसा से भी ज्यादा था. चाहत ने कहा कि फरहान मुझे मेरे परिवार से अलग करना चाहते थे. इन सबके बाद मैंने उससे अलग होने का फैसला किया.