logo-image

Cannes 2019: कान फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने मचाया तहलका, चमकती ड्रेस में की धांसू एंट्री

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे शोज में अपने किरदारों के लिए मशहूर हिना खान ने एक चमकीला ग्रे कलर का गाउन पहना.

Updated on: 16 May 2019, 01:26 PM

नई दिल्ली:

मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) ने 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना शानदार डेब्यू किया. इस सामरोह में हिस्सा लेने के लिए हिना ने एक चमकदार गाउन का चुनाव किया जिसे लेबनान के एक डिजाइनर जियाद नकाड ने डिजाइन किया था.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे शोज में अपने किरदारों के लिए मशहूर हिना खान ने एक चमकीला ग्रे कलर का गाउन पहना. प्लंजिंग नेकलाईन और मॉडरेट ट्रेल इस गाउन की खूबसूरती को और भी बढ़ा रही थी.

View this post on Instagram

#Cannes2019 The picture is just not “a” picture. #GodsSign #ShiningStar @festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना के चेहरे पर मेकअप हल्का था और उन्होंने न्यूड पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी. अपने बालों को पीछे की ओर बांधकर उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया. हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह फोटोग्राफर्स के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

🌸 #Cannes2019 #Interviews #ItsWorthIt Pantsuit by @sahilkochar & @sapnamehtajewellery Styled by @sayali_vidya

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इस तस्वीर के कैप्शन में हिना ने लिखा : "कान्स 2019, यह तस्वीर केवल मात्र एक तस्वीर ही नहीं है, यह ईश्वर का संकेत है. चमकता हुआ सितारा."

View this post on Instagram

🌺 📸 @tejpal_nagi

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना भारत की ओर से एक वक्ता भी होंगी. इसमें उनकी पहली फिल्म 'लाइंस' का फर्स्ट लुक लॉन्च किया जाएगा जो कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है.