BREAKING NEWS
  • सोशल मीडिया पर चढ़ा Howdy Modi बुखार, अकेले मोदी ने भारत की वैश्‍विक छवि को बदल दिया है- Read More »
  • डोनाल्ड ट्रंप का आतंकवाद पर बड़ा बयान, भारत के साथ मिलकर इस्लामिक आतंकवाद से लड़ेंगे- Read More »
  • Howdy Modi : Houston में पीएम मोदी की दहाड़, अबकी बार ट्रंप सरकार- Read More »

KBC Season 11 : बिहार के लाल ने रोशन किया राज्य का नाम, बना पहला करोड़पति

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 01:37:44 PM
बिहार के जहानाबाद के हैं सनोज राज

बिहार के जहानाबाद के हैं सनोज राज

नई दिल्ली:  

बिहार के जहानाबाद के सनोज राज ने सोनी टेलीविजन चैनल (Sony TV) पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (kaun banega crorepati ) के सीजन-11 के पहले करोड़पति बन राज्य का नाम किया है. सोनी चैनल (Sony TV) ने मंगलवार को अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया है, जिसमें सनोज राज केबीसी में 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीतते दिखायी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अब देश विदेश में और भी चर्चित होगी बिहार की लीची, बढ़ेगी मिठास

सोनी चैनल के फेसबुक पोस्ट के अनुसार अब सनोज 7 करोड़ रुपये के जैकपॉट के सवाल के लिए खेलेंगे. इस एपिसोड का प्रसारण गुरुवार और शुक्रवार को होगा. बता दें कि इससे पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पूर्वी चंपारण जिले के सुशील कुमार पांच करोड़ रुपये जीत चुके हैं.

बतादें शो में अभी तक हॉट सीट पर कई लोग बैठे हैं लेकिन कोई भी खास कमाल नहीं दिखा पाया. अबतक सभी प्रतिभागी 10 हजार से लेकर 12 लाख रुपये जीतकर वापस लौटकर गए. वहीं इससे पहले शो में एक महिला ने 1 करोड़ के सवाल का सामना किया था. कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन (KBC Season 11) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस साल का पहला 1 करोड़ का सवाल मध्य प्रदेश की चरणा गुप्ता से पूछा था. चरणा एमपी में लेबर इंस्पेक्टर हैं. चरणा गुप्ता कई विषयों पर सही जवाब देकर 1 करोड़ के सवाल तक पहुंची थीं. लेकिन चरणा से जब 1 करोड़ का सवाल पूछा गया तो सही जवाब ना पता होने की वजह से उन्होंने खेल क्विट कर दिया था.

First Published: Sep 11, 2019 12:50:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो