logo-image

Bigg Boss 13: घर से बेघर हो सकता है यह बड़ा कंटेस्‍टेंट, टूट जाएगी ये जोड़ी

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में नौटंकी का दौर चालू है. वीकेंड वार में सलमान खान शनिवार को सबकी क्लास लगाने की बजाय घरवालों से सवाल किया.

Updated on: 16 Nov 2019, 10:43 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में नौटंकी का दौर चालू है. वीकेंड वार में सलमान खान शनिवार को सबकी क्लास लगाने की बजाय घरवालों से सवाल किया. देश की जनता ने भी सीधे घरवालों से सवाल किया और उन्हें कई तरह के खिताबों से नवाजा. वीकेंड के वार में हर बार कोई ना कोई घर से जाता है. खबर है कि इस बार बिक बॉस के घर से अरहान खान को बेघर किया जा सकता है.

सलमान खान (Salman Khan) उन्‍हें इस हफ्ते घर से बाहर कर देंगे. अरहान खान इस शो में नजर नहीं आ रहे हैं. घर में जाने से पहले जिस तरह से उन्होंने खेलने की बात कही थी अंदर जाते ही वो अलग तरह के दिखने लगे. अरहान खान के बारे में बिग बॉस खबरी नामक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्‍ट किया गया है. यह भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर से इस हफ्ते सिर्फ एक ही कंटेस्‍टेंट बाहर निकाला जाएगा.

इसे भी पढ़ें:यामी गौतम नहीं इस एक्ट्रेस को खुद के लिए लकी मानते हैं आयुष्मान खुराना

बता दें कि बिग बॉस 13 में अरहान खान और रश्मि देसाई की जोड़ी को दिखाई जा रही है. अरहान खान रश्मि देसाई के दोस्त हैं. अगर अरहान खान घर से बाहर जाते हैं तो रश्मि के लिए बड़ा झटका लगेगा. वीकेंड के वार में सलमान खान पहले ही कह चुके हैं कि रश्मि देसाई दिखाई नहीं दे रही हैं. उन्हें आगे आने की जरूरत है.

हालांकि घर में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी ज्यादा सक्रिय नहीं दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि वो भी घर से बेघर हो सकते हैं.