Bigg Boss की winner शिल्पा शिंदे बोलीं, डंके की चोट पर पाकिस्तान में करूंगी परफॉर्म

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 25, 2019 11:47:26 PM
बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे (फाइल फोटो)

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

'बिग बॉस 11' की विजेता और भाभी जी घर पर है सीरियर से फेमस हुईं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने धमकी दी है कि मैं किसी से नहीं डरती हूं. मैं पाकिस्तान जाकर परफॉर्म जरूर करूंगी. उन्होंने आगे कहा, मीका सिंह को धमकी दे सकते हैं पर मैं किसी से डरने वाली नहीं हूं.

यह भी पढ़ेंःJ & K से बैरंग लौटने के बाद बोले राहुल गांधी- विपक्ष और प्रेस को प्रशासनिक क्रूरता का हुआ अहसास

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेश में विभाजित करने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति है. इसके बाद पाकिस्तान लगातार भारत को घेरने में लगा हुआ है. इसी बीच में रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' की विजेता और लोकप्रिय टेलीविजन अदाकारा शिल्पा शिंदे ने बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि मुझे मीका सिंह जैसे मत समझे. मैं किसी नहीं डरती हूं, जब चाहूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म करूंगी. 

गौरतलब है कि पाकिस्तान में जाकर परफॉर्म करने वाले मीका सिंह ने पाकिस्तान में परफॉर्म करने के लिए माफी मांग ली है. मीका सिंह ने दलील दी थी कि इस परफॉर्मेंस की डील पहले से तय थी. यह पहले से ही अनुबंधित था जिसकी वजह से मीका को वहां जाना पड़ा तब कश्मीर 370 का मामला नहीं था. लेकिन मीडिया ने जब उनसे कहा कि पुलवामा हमले के बाद से ही पाकिस्तान में प्रोग्राम और पाक कलाकारों को भारत में बैन किया गया है तब मीका ने माफी मांगी और कहा कि दोबारा ऐसा नहीं होगा.

यह भी पढ़ेंः शाहरुख खान समेत बॉलीवुड के दिग्गजों ने वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु को इस अंदाज में दी बधाई

वैसे मीका अपनी कुछ दलील और भी दी कहा कुछ और सिंगर्स थे जिनकी परफॉर्मन्स वहां हुई थी उसको लेकर बवाल नहीं हुआ. इसके बाद मीका सिंह ने नेहा कक्कड़ और आतिफ असलम का भी नाम लिया कि इन कलाकारों ने भी इस दौरान वहां जाकर परफॉर्म किया लेकिन कोई भी फायदा नहीं हुआ.

बता दें कि रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' की विजेता और लोकप्रिय टेलीविजन अदाकारा शिल्पा शिंदे का कहना है कि टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टीवी सीरियल्स में काम नहीं करना चाहती हैं. अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि 'भाबीजी घर पर हैं' शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं. शो में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था.

First Published: Aug 25, 2019 11:02:59 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो