logo-image

Bigg Boss 13: अरहान के बेघर होते ही सलमान ने उठाया ये कदम, क्या रश्मि देसाई है कारण

बिग बॉस शो से रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान बाहर हो गए हैं. कम वोट मिलने की वजह से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Updated on: 06 Jan 2020, 07:55 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस में रोज किसी ना किसी प्रतिभागी का किसी ना किसी से झगड़ा होता रहता है. शोर शराबा मचा रहता है इसके बावजूद लोग इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस शो से रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान बाहर हो गए हैं. कम वोट मिलने की वजह से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

'बिगबॉस 13' के सूत्रों से मिली जानकारी से ऐसा माना जा रहा है कि शो के मेजबान सलमान खान ने शो के घर से बाहर निकले प्रतिभागी और रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान से एलिमिनेट होने के बाद मिलने से मना कर दिया है.

View this post on Instagram

What do you think about Arhaan ? Do you love this Jodi ? For more follow : @biggbossfcofficial

A post shared by Bigg Boss 13 (@biggbossfcofficial) on

अरहान खान से सलमान खान ने मुलाकात नहीं की. कोईमो डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जाहिर तौर पर सलमान घर के अंदर अरहान के रवैये से काफी नाराज हैं और उन्हें लेकर हुए विवादों के कारण भी.

इसे भी पढ़ें:कुशल पंजाबी के Suicide पर बोले Arjun Bijlani, कहा- आप इस पर खुलकर बात नहीं कर सकते

'बिगबॉस' के घर में रहने के दौरान सलमान ने अरहान को फटकार लगाई थी, क्योंकि अरहान ने रश्मि से अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में कई खास बातें छिपाई थीं. उन पर यह भी आरोप लगा था कि रश्मि की अनुपस्थिति में अरहान ने उनकी संपत्ति का लाभ उठाया था.

View this post on Instagram

Rashami is right about Shefali ? What do you think ? For more follow : @biggbossfcofficial

A post shared by Bigg Boss 13 (@biggbossfcofficial) on

हालांकि, अरहान ने इस बात से इनकार कर दिया था, लेकिन इस बात का कोई सबूत नहीं था कि वे सच कह रहे हैं.