VIDEO: लॉकडाउन के बीच घर की रसोई में एक्सपेरिमेंट कर रही हैं आरती सिंह

IANS/News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2020 11:29:19 AM
arti singh

आरती सिंह (Photo Credit : फोटो- @artisingh5 Instagram )

नई दिल्ली:  

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Aarti Singh) कुछ महीनों तक रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर में बंद थीं. वहीं अब कोरोनो वायरस (Corona Virus) के कारण लोग अपने घरों की चार दीवारी में कैद हो गए हैं. ऐसे में देखा जाए तो यह रियलिटी शो के विस्तार की तरह लगता है. वहीं, आरती इसका सबसे ज्यादा फायदा उठा रही है. वह अपने यूट्यूब चैनल के लिए अपनी क्वारंटाइन के वक्त का डॉक्यूमेंटेशन बना रही हैं. इस दौरान वह खाना बनाने के साथ ही अपने सब्सक्राइबर्स को अपने पसंदीदा व्यंजन के बारे में भी बता रही हैं.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने बनाया 'कोरोना रैप', Video शेयर कर बोले- मैं याद दिलाता रहूंगा...

इंस्टाग्राम पर अपने कूकिंग स्किल दिखाते हुए उन्होंने एक पोस्ट किया है. पोस्ट में वह कह रही हैं, 'कुकिंग हमेशा से मेरा जुनून रहा है! आप सभी ने मुझे 'बिग बॉस' के घर में तीन महीने तक खाना बनाते हुए देखा था और अब यहां मैं लॉकडाउन के दौरान अपने लिए कुकिंग कर रही हूं. और इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न आप लोगों के साथ इसे साझा किया जाए! ये रही एक स्वादिष्ट, देसी स्टाइल चिकन करी की रेसिपी! इसे घर पर आजमाएं और मुझे बताएं कि आपको यह कैसा लगा.'

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री निम्मी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, ऋषि कपूर बोले- आप राज कपूर फैमिली का हिस्सा थीं

View this post on Instagram

Part 1: Mere Khawabon Mein Jo Aaaye 😴💃🏼 #TowelDance #StayQuarantinedStaySafe

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on Mar 25, 2020 at 7:48am PDT

वहीं आरती की भाभी व अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने कमेंट किया, 'बाजार में चिकन मिल रहा है क्या?' आपको बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 24 मार्च रात को बारह बजे से लेकर अगले 21 दिनों तक पूरे देश में लॉकडाउन का आदेश दिया है. देश में अब तक 600 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं वहीं 12 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

First Published: Mar 26, 2020 11:29:20 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो