logo-image

Bigg Boss 13 में होंगे ये नामी-गिरामी लोग, पहली लिस्ट हुई लीक

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो गई है और इस लिस्ट में कई जाने-माने सेलेब्रिटीज के नाम शामिल है.

Updated on: 25 May 2019, 05:33 PM

highlights

  • बिग बॉस 13 के कंटेंस्टेंट में इस बार सभी होंगे सेलिब्रेटीज.
  • नहीं रखे जाएंगे आम जिदंगी से जुड़े चेहरे, गिर रही है टीआरपी.
  • अभी एप्रोच किए गए चर्चित चेहरों की हां है इंतजार.

मुंबई.:

छोटे पर्दे के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. इसे लेकर तैयारियां भी तेज हो चुकी हैं. पहले की ही तरह सलमान खान अपनी फिल्मों की शूटिंग करते हुए बिग बॉस के लिए भी समय निकालते रहेंगे. इस बार बिग बॉस का कॉन्सेप्ट पिछले सभी सीजन से काफी अलग रहने वाला है. पिछले काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि इस सीजन में कौन-कौन से सेलेब्रिटीज आएंगे, वहीं इसी बीच Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट लीक हो गई है. इसमें कई नाम सामने आए हैं. हालांकि ये नाम अभी फाइनल नहीं हैं.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: जब मुंबई के स्लम से उठकर इन बच्चों ने अमेरिका के मंच पर लगाई आग

कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो गई है और इस लिस्ट में कई जाने-माने सेलेब्रिटीज के नाम शामिल है. इन्हीं मीडिया रिपोर्ट्स में सेलेब्रिटीज के नामों के खुलासे भी किए गए हैं. बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में सिर्फ सेलेब्रिटीज होंगे कोई सामान्य शख्स शामिल नहीं किया जाएगा. ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि इस शो की टीआरपी हर सीजन के साथ घटती चली आ रही है.

यह भी पढ़ेंः PM Narendra Modi Biopic: पीएम नरेंद्र मोदी ने पहले ही दिन कमाए इतने पैसे, जानकर हो जाएंगे हैरान

इनके नाम हैं शामिल
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक माही विज, जय भानुशाली और विवेक दहिया को इस शो के लिए एप्रोच किया गया है. टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया टीवी पर अपने फिटनेस को लेकर काफी चर्चा बटोर चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ टीवी की हिट जोड़ी जय भानुशाली और माही विज भी शो पर टीआरपी का तड़का मार सकते हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि जय और माही जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. ऐसे में वह शो के लिए इंकार कर सकते हैं. इन लोगों के अलावा जाने-माने टीवी शो 'बेहद' की एक्ट्रेस अनेरी वजानी भी इस लिस्ट में शामिल हैं. अनेरी की बिकिनी तस्वीर को लेकर जबरदस्त विवाद हुआ था.

यह भी पढ़ेंः नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बगावत के मूड कैप्टन अमरिंदर, कही ये बड़ी बात

अभी रजामंदी देनी है बाकी
वहीं एशिया की सबसे सेक्सी अभिनेत्री का खिताब हासिल कर चुकीं अभिनेत्री निया शर्मा को भी बिग बॅास का प्रस्ताव मिल चुका है. टीवी की कई शोज में स्ट्रॉन्ग महिला के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री अंचित कौर को भी ऑफर मिल चुका है. 'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग यानी शीजेन खान को बिग बॉस के 11वें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था. इस सबके अलावा अभिनेत्री एवलिन शर्मा, कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया और अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी को भी बिग बॉस का बुलावा गया है. हालांकि अभी किसी भी सेलेब्रिटी की तरफ से फाइनली हां नहीं कहा गया है.