logo-image

BARC ratings: TRP की रेस में 'खतरों के खिलाड़ी 9' अभी भी नंबर वन, चौथे नंबर पर इस सीरियल ने पहली बार मारी बाजी

BARC TRP ratings week 5: इस हफ्ते की BARC की लिस्ट आ गई है. कलर्स चैनल पर आने वाले रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 (Khatron Ke Khiladi 9) को दर्शकों ने भी अभी भी पहले पायदान पर रखा है. वहीं, दूसरे नंबर पर एकता कपूर के सीरियल ने बाजी मारी है.

Updated on: 08 Feb 2019, 12:48 PM

मुंबई:

BARC TRP ratings week 5: इस हफ्ते की BARC की लिस्ट आ गई है. कलर्स चैनल पर आने वाले रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 (Khatron Ke Khiladi 9) को दर्शकों ने भी अभी भी पहले पायदान पर रखा है. वहीं, दूसरे नंबर पर एकता कपूर के सीरियल ने बाजी मारी है. इसके अलावा एक नए सीरियल ने पहली बार टॉप 5 में जगह बनाई है. इस बार की फेहरिस्त में कौन सा सीरियल कितने नंबर पर है, आइये जानते हैं...

ये भी पढ़ें: B'DAY Special : पत्‍नी चित्रा के साथ अपनी जुगलबंदी से समां बांध देते थे जगजीत सिंह

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9
'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9

इस बार टीआरपी लिस्ट में सास-बहू के सीरियल्स नहीं, बल्कि रिएलिटी शोज बाजी मार रहे हैं. स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 9वां सीजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी यह शो नंबर वन के पायदान पर काबिज है. इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.

'नागिन 3'
'नागिन 3'

TRP की लिस्ट में हमेशा नंबर वन रहने वाला एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 3' इस हफ्ते भी दूसरे नंबर पर बना हुआ है.

'द कपिल शर्मा शो' दूसरा सीजन
'द कपिल शर्मा शो' दूसरा सीजन

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा' शो के दूसरे सीजन से दमदार वापसी की है. पिछली बार की तरह इस बार भी यह शो तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाए हुए है.

'तुझसे है राब्ता'
'तुझसे है राब्ता'

जी टीवी पर आने वाले इस सीरियल 'तुझसे है राब्ता' ने पहली बार टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर जगह बनाई है. पिछले हफ्ते चौथे नंबर पर रिएलिटी शो 'सुपर डांसर' था, जो इस बार टॉप 5 से बाहर हो गया है.

'कुंडली भाग्य'
'कुंडली भाग्य'

दर्शकों का फेवरेट शो 'कुंडली भाग्य' फिर से टीआरपी की लिस्ट में पांचवें नंबर पर आ गया है. पिछले हफ्ते इस नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने जगह बनाई थी.