logo-image

कपिल शर्मा के शो में पहुंची 'बधाई हो' की टीम, नीना गुप्ता ने कहा- पहले मुझे ऑफर नहीं की थी फिल्म

'बधाई हो' को लोगों ने काफी पसंद किया था

Updated on: 04 May 2019, 04:50 PM

नई दिल्ली:

लोगों को अपने कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show से लाफ्टर का डोज देने वाले कपिल शर्मा को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. कपिल के इस शो में अब तक कई गेस्ट आ चुके हैं. इस बार उनके शो में 'बधाई हो' के स्टार नीना गुप्ता, गजराज सिंह और डायरेक्टर अमित शर्मा आए. इस दौरान फिल्म बधाई हो से जुड़े कई किस्से शेयर करते हुए नजर आए. बातों ही बातों में नीना गुप्ता ने बताया कि बधाई हो को पहले तबू (Tabu) को ऑफर की गई थी लेकिन जब उन्होंने इस फिल्म को करने से मना किया तब ये फिल्म उनके खाते में आ गई.

नीना गुप्ता ने बताया कि अभिनेता आयुष्मान खुराना नहीं चाहते थे कि वह इस फिल्म में उनकी मां का रोल निभाएं लेकिन जब उन्होंने उनकी फिल्म 'खुजली' देखी तो वे तैयार हुए. वहीं आयुष्मान के पिता का रोल निभाने वाले अभिनेता गजराज राव का नाम आयुष्मान खुराना ने सजेस्ट किया था. लेकिन गजराज इस रोल को करने के लिए तैयार नहीं थे पर अपनी वाइफ के कहने पर वो इसके लिए तैयार हुए.

बता दें कि 'बधाई हो' को लोगों ने काफी पसंद किया था. नीना गुप्ता, गजराज राव, आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा अभिनीत 'बधाई हो' एक अधेड़ उम्र के दंपति की कहानी पर आधारित है जो अपने तीसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं.