logo-image

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया किस्सा, 'मोहब्बतें' फिल्म की शूटिंग के दौरान ठंड से बचने लिए करते थे यह काम

वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो बिग बी जल्द झुंड, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे.

Updated on: 03 Sep 2019, 09:12 AM

नई दिल्ली:

फेमस गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 की शुरुआत हो चुकी है. एक के बाद एक करके लोग इसमें प्राइज मनी के तौर पर ढेरों पैसे जीत चुके हैं. वहीं KBC के इस सीजन में अमिताभ बच्चन अपने दर्शकों के साथ कई दिलचस्प किस्से भी शेयर कर रहे हैं.

शो के दौरान बिग ने अपनी सुपरहिट फिल्म मोहब्बतें से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि फिल्म में जो कॉलेज दिखाया गया था वो लंदन में स्थित है. शूटिंग के दौरान वहां इतनी ठंड होती थी कि वह जनरेटर के पास जाकर खड़े हो जाते थे जिससे वो उसकी गर्मी से गरमाहट ले सकें.

यह भी पढ़ें: VIDEO: आम्रपाली दुबे से नाराज हुए निरहुआ, गुस्से में चिल्लाकर दिया ये जवाब

बता दें कि केबीसी में इस बार के एपिसोड में 'फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट' का सबसे सटीक जवाब देकर आसीम चौधरी को हॉटसीट पर बैठने का मौका मिला. इंदौर के रहने वाले आसीम एक प्राइवेट बैंक में मैनेजर हैं. आसीम ने 12 लाख 50 हजार रुपए अपने नाम किए.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो बिग बी जल्द झुंड, गुलाबो सिताबो और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. पहली बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन और 'सैराट' के निर्देशक नागराज मंजुले 'झुंड' में साथ काम कर रहे हैं. 'झुंड' नागराज मंजुले की पहली हिंदी फिल्म होगी. इसके अलावा वह गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ काम कर रहे हैं.