BREAKING NEWS
  • मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 17 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़- Read More »
  • बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »

#Finally: अली असगर ने बताई 'द कपिल शर्मा शो' से अलग होने की वजह, कृष्णा से जुड़ेंगे कपिल के पुराने साथी?

News State Bureau  |   Updated On : June 13, 2017 11:56:56 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से अलग होने के बाद पहली बार नानी यानि अली असगर ने इसकी वजह बताई है। हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस पर अली ने इसका खुलासा किया और बताया कि वह कपिल के शो को मिस भी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ यह खबर भी आ रही है कि कपिल के पुराने साथियों ने कृष्णा के साथ हाथ मिला लिया है। इसमें अली का नाम भी शामिल है।

फिलहाल अली असगर ने बताया कि उनका किरदार स्थिर हो गया था। इस वजह से उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया। बता दें कि अली शो में पुष्पा नानी का किरदार निभाते थे। बता दें कि कपिल के साथ सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। इसके बाद सुनील, अली और चंदन प्रभाकर ने शो छोड़ दिया था।

हालांकि अली ने यह साफ कर दिया है कि कपिल का शो छोड़ने की वजह झगड़ा नहीं बल्कि उनके किरदार का स्थिर होना था। अली ने आगे बताया कि सभी ने लंबे समय तक साथ काम किया। इस वजह से वह उस शो को बहुत मिस भी करते हैं।

ये भी पढ़ें: शाहरुख ने फैंस के सवालों के ऐसे दिए जवाब...पढ़कर छूट जाएगी हंसी

अली ने कहा, 'एक समय के बाद मुझे लगा कि आगे बढ़ना चाहिए। मैंने कपिल और उनकी टीम से रचनात्मक मतभेदों की वजह से शो छोड़ा था। मेरे कैरेक्टर में अब कुछ खास नहीं अपडेशन नहीं हो रहा था। वह स्थिर होता जा रहा था और इसमें सुधार की भी कोई गुंजाइश नहीं थी।'

कॉमेडियन अली ने बताया कि उनके और कपिल शर्मा के बीच में कोई मतभेद नहीं है। अली ने कहा कि उन्हें कपिल से कोई शिकायत भी क्यों होगी, क्योंकि ये मतभेद प्रोफेशनली थे। उन्हें निजी तौर पर कपिल से कोई परेशानी नहीं है।

ये भी पढ़ें: क्या है माजरा.. EVM मशीन लेकर क्यों भाग रहे हैं राजकुमार राव?

दूसरी तरफ खबर मिली है कि कपिल शर्मा के पुराने साथी- क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति साइमोजस, उनकी बहन नीती, अली असगर ने कपिल के कॉम्पिटीटर कृष्णा अभिषेक की टीम ज्वॉइन कर ली है। इनके पहले ही सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले कृष्णा से हाथ मिला चुके हैं। बता दें कि कपिल और कृष्णा के बीच कॉमेडी को लेकर हमेशा कांटे की टक्कर होती है।

खबरों की मानें तो अब सुनील ग्रोवर भी इस टीम को ज्वॉइन करने वाले हैं। कृष्णा ने खबर को कन्फर्म करते हुए कहा कि हां यह सही है, लेकिन शो के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

First Published: Jun 13, 2017 10:38:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो