logo-image

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा का उड़ाया मजाक, कहा- सोनी टीवी को लूटा...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नजर आएंगे

Updated on: 17 Dec 2019, 04:15 PM

नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor) आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में अक्षय कुमार 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की पूरी स्टारकास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे थे.

'द कपिल शर्मा शो' पर अक्षय कुमार ने काफी मस्ती की. शो का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कपिल शर्मा शो की टीम के साथ-साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'सूर्यवंशम' का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Dabangg 3: 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाने पर कार्तिक आर्यन ने लगाया ठुमका, दे डाला अपनी पत्नी और वो को चैलेंज

वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अर्चना पूरन सिंह का भी मजाक उड़ा रहे हैं. अक्षय कपिल से कहते हैं, 'आपके ऐसे कौन से शौक हैं जो आप लोंडो को लोंडिया बना के पूरे करते हो.' अक्षय कुमार अर्चना पूरन सिंह से कहते हैं, 'आप से ही तो सीखा है मैंने कि कैसे दूसरों के काम छीनो.. माल लपेटना कोई आपसे सीखे.' आखिरी में अक्षय कुमार की पूरी टीम को कहते हैं, 'इन सबने मिलकर सोनी टीवी को लूटा है, इतना लूटा है इन लोगों ने कि उन बेचारों के पास 'सूर्यवंशम' के अलावा कोई चीज ही नहीं बची दिखाने के लिए.'

यह भी पढ़ें: दूसरे पति से अलग होने पर श्वेता तिवारी का छलका दर्द, कहा- महिला को दोषी ठहराना...

कपिल शर्मा के शो के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वहीं फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की बात करें तो राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है.

फिल्म में अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नजर आएंगे. 'लक्ष्मी बॉम्ब' साल 2011 में आई तमिल हिट फिल्म की रीमेक है.