कुशल पंजाबी के बाद अब इस एक्‍ट्रेस ने कर ली आत्‍महत्‍या, जिसने सुना सन्‍न रह गया

News State Bureau  |   Updated On : January 25, 2020 08:52:26 AM
कुशल पंजाबी के बाद अब इस एक्‍ट्रेस ने कर ली आत्‍महत्‍या

कुशल पंजाबी के बाद अब इस एक्‍ट्रेस ने कर ली आत्‍महत्‍या (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्‍ली :  

कुशल पंजाबी के बाद अब ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने सुसाइड कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने शुक्रवार सुबह सुसाइड किया. हालांकि, सेजल शर्मा ने यह आत्‍मघाती कदम क्‍यों उठाया, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. सेजल राजस्‍थान के उदयपुर की रहने वाली थीं. बताया जा रहा है कि वह अपनी निजी जिंदगी से परेशान थीं. उन्हें डांस और एक्टिंग करना बेहद पसंद था. पिछले साल, सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में रोल पाकर वह बेहद खुश थीं. सेजल एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखती थीं और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए माता-पिता को राजी करने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे. 2017 में सेजल मुंबई आई थीं और तभी से वे इंडस्ट्री में काम कर रही थीं. उन्‍हें मॉडलिंग का भी काफी शौक था.

यह भी पढ़ें : Twitter ने कपिल मिश्रा का विवादित ट्वीट हटाया, चुनाव आयोग ने दिया था निर्देश

मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सेजल कुछ दिनों से परेशान चल रही थी, जिसके बाद उन्‍होंने यह आत्‍मघाती कदम उठाया. सेजल ने सुबह 4 बजे आत्‍महत्‍या कर ली. मुंबई के मीरा रोड के कनकिया पुलिस स्‍टेशन में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज हुआ है.

पुलिस इंस्पेक्टर संदीप कदम के अनुसार, मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्‍होंने खुदकुशी की वजह निजी कारण लिखा है. सेजल शर्मा मीरा रोड (पूर्व) के शिवार गार्डन परिसर स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में दोस्तों के साथ रहती थीं.

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस : भारत में 96 विमानों के 20 हजार यात्रियों की थर्मल जांच

'दिल तो हैप्‍पी है जी' शो में मुख्‍य भूमिका निभाने वाली टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने सेजल शर्मा की मौत पर दुख जताते हुए कहा- सेजल अच्छी लड़की थी. उसकी आत्‍महत्‍या की खबर सुनकर काफी दुख हुआ है. हम अक्‍सर साथ में समय बिताते थे. मुझे नहीं लगता कि सुसाइड की कोई वजह रही होगी. अगर ऐसा कुछ है तो बहुत ही अफसोस की बात है. यह बेहद दुखद है.

सेजल ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ टीवी विज्ञापनों में काम किया था. 2017 में राजस्‍थान के उदयपुर से मुंबई पहुंची सेजल ने आजाद परिंदे नाम के एक वेब सीरीज में भी काम किया था.

First Published: Jan 25, 2020 08:25:41 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो