logo-image

शिल्पा शेट्टी ने कपिल शर्मा के साथ किया जबरदस्त डांस, देखें Video

फिल्म 'बाजीगर' (Baazigar) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं

Updated on: 14 Jan 2020, 11:48 PM

नई दिल्ली:

फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से लोगों को टीवी पर हंसाते रहते हैं. शो से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) तो अब अलग हो चुके हैं लेकिन शो में अक्सर उनको याद किया जाता है.

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कपिल शर्मा, नवजोत सिंह सिद्धू बने नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को आई 'मां के पल्लू' की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '@kapilsharma ने शो पर जब बुलाया तो एक अलग सा हंगामा छाया. इस व्यक्ति के साथ पागलपन का हिस्सा बनने में अलग ही मजा है.' वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू बने कपिल शर्मा के साथ शिल्पा का ये बूमरेंग वीडियो लोगों का काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने उतारी शर्ट तो दिशा पाटनी को लगी 'आग'

बता दें कि साल 2019 के आखिरी महीने में ही एक्टर कपिल शर्मा उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ माता-पिता बने हैं. गिन्नी ने एक खूबसूरत सी बेटी को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी कपिल शर्मा ने ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर की. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने ट्वीट में लिखा,'हमारे बेटी हुई है. आपके आशीर्वाद की जरूरत है.सभी को प्यार. जय माता दी.'

वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बारे में बात करें तो फिल्म 'बाजीगर' (Baazigar) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. फिल्म 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु के साथ शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) में भी नजर आएंगी. बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर प्रियदर्शन एक बार फिर सबको फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) से हंसाने आ रहे हैं.