logo-image

गणपति विसर्जन पर पति विवेक के साथ जमकर नाचीं दिव्यांका त्रिपाठी, देखें VIDEO

दिव्यांका और विवेक अक्सर ही एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

Updated on: 07 Sep 2019, 04:57 PM

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की सबसे पसंदीदा बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इन दिनों सोशल मीडिया सेंशन बनी हुई है. हाल ही में दिव्यांका का पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में दोनों गणपति बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. 'गणपति बप्पा मोरिया' की गूंज के साथ गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का आगाज हो चुका है. बॉलीवुड सितारे हों या आम लोग, हर कोई बप्पा की भक्ति रमा हुआ नजर आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में दिव्यांका पति के साथ ढोल-नगाड़ों पर झूमते हुए नजर आ रही हैं. दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi) ने अपने गणपति का विसर्जन मुंबई में धूमधाम तरीके से ढोल नताशों के बीच किया. यहां देखिए वीडियो...

यह भी पढ़ें- जब तक इसका प्यार न मिले अधूरा रहता है राधिका आप्टे का बर्थडे सेलिब्रेशन

दिव्यांका और विवेक टीवी के क्यूट कपल हैं. दोनों की मुलाकात शो 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट पर ही हुई थीं. इसमें दिव्यांका जहां डॉक्टर इशिता भल्ला का किरदार निभा रही थीं, वहीं विवेक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखें थे. इस सेट पर धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दिव्यांका-विवेक ने साल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए.

यह भी पढ़ें- तीन महीने तक चला था 'घुंघरू' का रिहर्सल, ट्रेनिंग के दौरान बहा था वाणी का खून

View this post on Instagram

#GanpatiVisits...an opportunity to meet friends!😍 Missed clicking pictures with you Namrata and @kunalthakkur

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्यांका और विवेक अक्सर ही एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इन दोनों जोड़ी को फैंस का भी खासा प्यार मिलता है. 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली दिव्यांका आज 'ये हैं मोहब्बतें' से हर घर में अपनी पहचान बना चुकी है.