logo-image

The Kapil sharma Show: कपिल शर्मा के शो में 'Bharat' के प्रमोशन पर नहीं आए सुनील ग्रोवर, जानें वजह

इस शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान और कटरीना तो आए लेकिन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) नदारद रहे

Updated on: 03 Jun 2019, 02:59 PM

highlights

  • फिल्म 'भारत' इस साल 5 जून को रिलीज होने वाली है
  • सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा कि वो शो में क्यों नहीं आए
  • कपिल के शो में सलमान ने बाइक से एंट्री मारी

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' इस साल 5 जून को रिलीज होने वाली है. एक के बाद एक करके फिल्म के कई गानें और दमदार प्रोमो रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों में बेसब्री बढ़ा रहे हैं. वहीं फिल्म के स्टार-कास्ट जमकर भारत का प्रमोशन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show के लिए आई ये बुरी खबर, सुनील ग्रोवर ने कहा...

इस शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान और कटरीना तो आए लेकिन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) नदारद रहे. सुनील ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो शो में क्यों नहीं आए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ने कहा, 'मेरा जाना कोई जरूरी नहीं था. जिस फिल्म में सलमान खान हैं, कैटरीना कैफ हैं तो मुझे नहीं लगता कि आपको प्रमोशन के लिए किसी और एलिमेंट की जरूरत है और मेरा मन भी नहीं किया जाने का तो मैं नहीं गया.

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show में सिद्धू का खत, घर,काम और शहर छोड़ सकता कुर्सी नही

कपिल के शो में सलमान ने बाइक से एंट्री मारी और भारत के स्लो मोशन सॉन्ग पर डांस भी किया. हंसी-मजाक के बीच कपिल ने सलमान से उनकी शादी को लेकर भी सवाल पूछा. इसके अलावा कपिल ने भाईजान से पूछा कि आपने ट्रेलर में एक डायलॉग बोला है कि जितने आपकी दाढ़ी और सिर में सफेद बाल हैं, उससे ज्यादा रंगीन आपकी जिदंगी रही है. क्या फिल्म आपकी बायोपिक है. कपिल के इस सवाल पर सलमान खान मुस्कराकर रह जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा ने चंदू को जमा दी किक, देखें मजेदार Video

सलमान के साथ शो में पहुंची कैटरीना से भी कपिल मजाक करने से बाज नहीं आते हैं. वह उनसे कहते हैं कि मेरे पास मेरे पास आपके लिए एक बैड न्यूज है. इस पर कैटरीना पूछती हैं कि क्या तो कपिल शर्मा कहते हैं 'मेरी शादी हो गई है.'

कपिल, कैटरीना से पूछते हैं कि आपको किसी चीज से डर लगता है. इसके जवाब में कैटरीना कहती हैं कि उन्हें प्यार से डर लगता है. जब कपिल कैटरीना से सलमान की शादी के बारे में पूछते हैं तो कैटरीना कहती हैं कि इसका जवाब सिर्फ भगवान या सलमान दे सकते हैं.