BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

शरद मल्होत्रा ने इनके साथ मनाया प्री दिवाली सेलिब्रेशन

Manish Singh  |   Updated On : October 16, 2019 04:53:47 PM
शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

दिवाली से पहले ही दिवाली का रंग अब टीवी के सेट पर दिखने लगा है. धीरे-धीरे प्री दिवाली सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है ऐसा ही कुछ देखने को मिला टीवी के जाने-माने एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के साथ जहां पर उन्होंने अपने पुराने दोस्त अरशद सिद्दीकी के साथ प्री दिवाली सेलिब्रेशन किया.

मौका था फिल्म ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस का जो 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है ट्रेलर को मिल रहे अच्छे रेस्पांस की वजह से इस मौके पर उन्होंने केक काटा और दिवाली का मौका होने की वजह से एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई.

शरद ने बताया कि दिवाली के मौके पर इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए क्योंकि आज के मौजूदा हालात में जिस तरह से महिलाओं पर अत्याचार होते हैं उनसे निपटने का उपाय बताती है. किस तरीके से हमें और आपको आगे आना चाहिए शरद मल्होत्रा तो वैसे टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं लेकिन वह बॉलीवुड की फिल्में भी करते हैं इससे पहले वह अरशद सिद्दीकी अपने दोस्त के साथ फिल्म एक तेरा साथ हॉरर मूवी में नजर आए थे. यही वजह है कि दिवाली के मौके पर अपने दोस्त अरशद की फिल्म को प्रमोट करते भी दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

#swissdiaries 🇨🇭 with @ripci.bhatia 🤘

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009) on Aug 16, 2019 at 9:32am PDT

हालांकि मौका है दिवाली का तो सभी की उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. फ़िल्म मे प्रियांशु चटर्जी मुख्य किरदार में हैं. फिलहाल उन्होंने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और दूसरे का मुंह मीठा कराया और दोस्ती का फर्ज निभाया शरद ने बताया कि मैं जल्दी काम कर सकता हूं लेकिन उसके बारे में कुछ भी खुलासा करने से मना कर दिया. इतना जरूर बताया कि टीवी की सूट की वजह से उनका शेड्यूल काफी हेक्टिक है लेकिन जल्द ही बॉलीवुड की नजर आएंगे.

First Published: Oct 16, 2019 04:53:47 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो