logo-image

शरद मल्होत्रा ने इनके साथ मनाया प्री दिवाली सेलिब्रेशन

फिल्म ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस का जो 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है

Updated on: 16 Oct 2019, 04:53 PM

नई दिल्ली:

दिवाली से पहले ही दिवाली का रंग अब टीवी के सेट पर दिखने लगा है. धीरे-धीरे प्री दिवाली सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है ऐसा ही कुछ देखने को मिला टीवी के जाने-माने एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के साथ जहां पर उन्होंने अपने पुराने दोस्त अरशद सिद्दीकी के साथ प्री दिवाली सेलिब्रेशन किया.

मौका था फिल्म ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस का जो 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है ट्रेलर को मिल रहे अच्छे रेस्पांस की वजह से इस मौके पर उन्होंने केक काटा और दिवाली का मौका होने की वजह से एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई.

शरद ने बताया कि दिवाली के मौके पर इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए क्योंकि आज के मौजूदा हालात में जिस तरह से महिलाओं पर अत्याचार होते हैं उनसे निपटने का उपाय बताती है. किस तरीके से हमें और आपको आगे आना चाहिए शरद मल्होत्रा तो वैसे टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं लेकिन वह बॉलीवुड की फिल्में भी करते हैं इससे पहले वह अरशद सिद्दीकी अपने दोस्त के साथ फिल्म एक तेरा साथ हॉरर मूवी में नजर आए थे. यही वजह है कि दिवाली के मौके पर अपने दोस्त अरशद की फिल्म को प्रमोट करते भी दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

#swissdiaries 🇨🇭 with @ripci.bhatia 🤘

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009) on

हालांकि मौका है दिवाली का तो सभी की उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. फ़िल्म मे प्रियांशु चटर्जी मुख्य किरदार में हैं. फिलहाल उन्होंने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और दूसरे का मुंह मीठा कराया और दोस्ती का फर्ज निभाया शरद ने बताया कि मैं जल्दी काम कर सकता हूं लेकिन उसके बारे में कुछ भी खुलासा करने से मना कर दिया. इतना जरूर बताया कि टीवी की सूट की वजह से उनका शेड्यूल काफी हेक्टिक है लेकिन जल्द ही बॉलीवुड की नजर आएंगे.