logo-image

'कमांडो 2' मूवी रिव्यू: विद्युत जामवाल का जबर्दस्त एक्शन

ऐषा गुप्ता पर भी उनका किरदार काफी जम रहा है। लेकिन विक्की के किरदार में वंश भारद्वाज अपने किरदार से न्याय कर पाने में असफल रहे हैं।

Updated on: 04 Mar 2017, 05:25 PM

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल और अदा शर्मा की फिल्म 'कमांडो 2' पर्दे पर रिलीज हो गई है। यह ​फिल्म 'कमांडो' की सीक्वल है। फिल्म में विद्युत जामवाल का दमदार एक्शन फिल्म की खासियत को बयां ​करता है।

अपनी पिछली फिल्म 'कमांडो' से दर्शकों के बीच एक्शन एक्टर की तस्वीर पेश कर चुके विद्युत जामवाल पहले ही साबित कर चुके हैं कि वह बॉलीवुड के किसी भी किरदार में बखूबी ढल सकते हैं। वहीं उनकी को स्टार अदा शर्मा ने भी कई बेहतरीन एक्शन सीन किए हैं। ऐषा गुप्ता पर भी उनका किरदार काफी जम रहा है, लेकिन विक्की के किरदार में वंश भारद्वाज अपने किरदार से न्याय कर पाने में असफल रहे हैं।

फिल्म की कहानी शुरू होती है कैप्टन करणवीर सिंह (विद्युत जामवाल) से, जिसका मिशन विदेश से ब्लैकमनी को वापस अपने देश में लाना है। वहीं दूसरी ओर मलेशिया में मनी लॉन्ड्रिंग का सरगना विक्की चड्डा (वंश भार‌द्वाज) अपनी पत्नी मारिया (ऐषा गुप्ता) के साथ पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। विक्की को विदेश से भारत लाने की जिम्मेदारी कैप्टन करणवीर और उनकी टीम को सौंपी जाती है। कैप्टन करणवीर पर्सनली भी इंटरनैशनल मनी लॉन्ड्रिंग को जड़ से खत्म करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: बेटी त्रिशाला के एक्ट्रेस बनने पर संजय दत्त का खुलासा, 'मैं उसकी टांगें तोड़ना चाहता था'

करणवीर की इस टीम में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भावना (अदा शर्मा) भी हैं। देश में ऐसे बहुत से प्रभावशाली लोग हैं, जो नहीं चाहते कि विक्की चड्डा और उसकी पत्नी को भारत वापस लाया जाए। फिल्म सरगना और मनी लॉन्ड्रिंग के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है, लेकिन फिल्म के कई सीन्स बेहद रियल नजर आते हैं। इसके साथ ही फिल्म में हॉलीवुड के ​एक्शन की कॉपी भी की गई है। खैर, फिल्म में कई उतार-चढ़ाव भी नजर आते हैं। कुल मिलाकर कह सकते हैं फिल्म पूरी तरह से एक्शन बेस्ड है। एक्शन फिल्में देखने वालों को ये फिल्म काफी पसंद आएगी।

यह भी पढ़ें- 'खून भरी मांग' की एक्ट्रेस सोनू वालिया के साथ छेड़छाड़, अनजान शख्स भेजता था आपत्तिजनक विडियो