पीएम मोदी की बायोपिक हुई रिलीज, लोगों ने कहा- चुनाव से पहले हुई होती तो...

News State Bureau  |   Updated On : May 24, 2019 03:23:52 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी कर चुकी है और कांग्रेस को एक बार फिर करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है. एक तरफ जहां बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद हर तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम गूंज रहा है तो वहीं दूसरी तरफ तमाम विवादों के बाद आज यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री की बायोपिक भी रिलीज हो चुकी है. ये बायोपिक पीएम मोदी के जीवन पर आधारित है जिसमें विवेक ऑबरॉय मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

इससे पहले ये फिल्म 12 अप्रैल को रीलिज होने वाली थी लेकिन चुनावों की वजह से सुप्रीम कोर्ट और चुानव आयोग ने फिल्म की रीलिज पर रोक लगा दी थी, जिसके आज जाकर ये फिल्म रिलीज हुई. 

कैसी लगी लोगों को ये फिल्म

बात करें इस फिल्म के रिव्यू की तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने इसे काफी अच्छा भी बताया है और कुछ ने इसमें कुछ नया न होने की बात भी की है. वहीं लोगों की तरफ से भी इस फिल्म को देखने के बाद मिक्सड रिएक्शन आ रहे हैं. हालांकि ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म को काफी अचछा ही बताया है. एक यूजर ने फिल्म के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर आप मोदी के प्रशंसक नहीं है तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. आपकी धारणा जरूर बदल जाएगी.'

तो वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'अगर ये फिल्म चुनाव से पहले रिलीज हुई होती तो कांग्रेस को 10 सीटें भी नहीं मिलती.' 

यहां देखें कुछ और लोगों के ट्वीट्स

First Published: May 24, 2019 03:16:24 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो