Movie Review: जैकी चैन के एक्शन और बॉलीवुड के तड़के का डबल डोज़ है 'कुंग फू योगा'

News State Bureau  |   Updated On : February 03, 2017 11:10:43 AM

रेटिंग
स्टार कास्ट
जैकी चैन, सोनू सूद, अमायरा दस्तूर, दिशा पटानी
डायरेक्टर
स्टैनली टॉन्ग
प्रोड्यूसर
तैहे एंटरटेनमेंट ,शाइन वर्क पिक्चर्स
जॉनर
एडवेंचर एक्शन ड्रामा

नई दिल्ली:  

जैकी चैन की फिल्म कुंग फू योगा भारत में 3 फरवरी को दर्शकों के सामने है। जैकी चैन, सोनू सूद, अमायरा दस्तूर और दिशा पटानी स्टारर कुंग फू योगा अमेरिका में 27 जनवरी को रिलीज कर दी गई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर स्टैनली टोंग हैं, जो चीन के मशहूर डायरेक्टर्स में से एक हैं।

कहानी

यह है एक चीनी आर्कियोलॉजिस्ट जैकी चैन की। फिल्म में जैकी एक भारतीय प्रोफेसर दिशा पटानी और उनकी असिस्टेंट कायरा (अमायरा दस्तूर) के साथ मिलकर एक टीम बनाते हैं और यह टीम यह टीम तिब्बत में खोए भारतीय मगध खजाने की तलाश में निकलते हैं। जिसके बाद इस टीम की मुलाकात रैंडल यानि सोनू सूद से होती है। जो उस खाजने को हर हाल में हथियाना चाहता है। अब देखना यह है कि क्या जैकी चैन और उसकी टीम खजाने को खोज में कामयाब होती है फिर खजाना रैंडल के हाथ में आता है..इसका पता आपको फिल्म देखकर ही चलेगा।

कैसी लगी फिल्म

सबसे पहले बात फिल्म के टाइटल की। कुंग फू योगा फिल्म में ना तो ज्यादा कुंग फू नजर आता है ना ही योगा दिखता है। जैकी चैन के एक्शन में आपको किसी तरह की कोई कमी नजर नहीं आयेगी।

फिल्म का डायरेक्शन कमाल का है, वीएफएक्स, बैकग्राउंड और एक्शन सीक्वेंस गजब के हैं। यह एक एडवेंचर और टोटल बॉलीवुड स्टाइल फिल्म है जिसकी एंडिंग भी वैसे ही है। सभी किरदारों ने अपना रोल सही तरीके से निभाया है। फिल्म में दिशा पटानी का रोल काफी लेंछ में मौजूद है।

क्यों देखें फिल्म

जैकी चैन और सोनू सूद की कुंग फू योगा थ्री फिल्म एग्रीमेंट का हिस्सा है। यह एग्रीमेंट दो साल पहले शी जिनपिंग के भारत दौरे के समय किया गया था। फिल्म में लग्जरी कार रेस और जैकी चैन का बॉलीवुड डांस फिल्म की हाईलाइट है। अगर आप जैकी चैन के एक्शन के दीवाने हैं तो यह फिल्म देख सकते हैं।

First Published: Feb 03, 2017 10:29:00 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो