Movie Review: शहरी जीवन शैली और पारिवारिक संबंधो पर आधारित है फिल्म 'मोह माया मनी'

News State Bureau  |   Updated On : November 25, 2016 03:25:14 PM
Movie Review: महानगरीय परिवारों के संबंध को दिखाती 'मोह माया मनी'

Movie Review: महानगरीय परिवारों के संबंध को दिखाती 'मोह माया मनी'

रेटिंग
स्टार कास्ट
नेहा धूपिया, रणवीर शौरी
डायरेक्टर
मुनीष भारद्वाज
प्रोड्यूसर
मुनीष भारद्वाज
जॉनर

नई दिल्ली:  

नेहा धूपिया और रणवीर शौरी की नयी फिल्म 'मोह माया मनी' रिलीज़ हो चुकी है। ये फिल्म शहरी ताना बाना और पारिवारिक संबंधों पर आधारित है। वहीं इस फिल्म से नेहा धुपिया भी काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

मुनीष भारद्वाज के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में महानगर की एक युवा दंपति अमन और दिव्या को केंद्र में रखते हुए पारिवारिक और सामाजिक समस्याओं को समाज के सामने लाया गया है।

'मोह माया मनी' के मुख्य किरदार ​अमन और दिव्या के इर्द-गिर्द फिल्म की पूरी कहानी घूमती है। दोनों अपनी अपनी नौकरी में खुश हैं, लेकिन अमन रणवीर शौरी जल्द से जल्द अमीर बनने की चाहत में उलटफेर के धंधे में लिप्त हो जाता है। अपने अपराध में वह दिव्या को भी शामिल कर लेता है।

ये भी पढ़ें, Video: ​फिल्म में इस एक्ट्रेस ने पहना 14 किलो सोने से जड़ा लहंगा

अधिक पाने की लालसा के कारण दोनों की लाइफ में कई ऐसे मोड़ आते हैं, जिससे उनका परिवार बिखर जाता है। कुल मिलाकर आपके लिए यह फिल्म फुल मसाला और लाइफ की सच्चाई को रूबरू करवाती है। लेखक-निर्देशक मुनीष भारद्वाज ने फिल्म के अधिकांश भाग को दिल्ली में फिल्माया है। वहीं लेखन में मुनीष की सहयोगी मानषी निर्मजा जैन ने पटकथा में पेंच रखे हैं।

सहयोगी कलाकारों में विदुषी मेहरा,अश्वत्थ भट्ट, देवेन्दर चौहान और अनंत राणा का अभिनय उल्लेखनीय रहा। रणवीर शौरी इस मिजाज के किरदार पहले भी निभा चुके हैं। कुल मिलाकर पराने कॉन्सेप्ट पर नया मसाला परोसती ‘मोह माया मनी’ दर्शकों को अपने से बांधे रखने वाली और पैसा वसूल फिल्म है।

First Published: Nov 25, 2016 09:01:00 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो