काबिल मूवी रिव्यू: रितिक रोशन का शानदार काम, फिल्म प्यार, इमोशंस से भरपूर

News State Bureau  |   Updated On : January 25, 2017 01:11:56 PM
रितिक रोशन और यामी गौतम

रितिक रोशन और यामी गौतम

रेटिंग
स्टार कास्ट
रितिक रोशन और यामी गौतम
डायरेक्टर
संजय गुप्ता
प्रोड्यूसर
राकेश रोशन
जॉनर
थ्रिलर फ़िल्म

नई दिल्ली:  

रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' को समीक्षकों के साथ-साथ आलोचकों ने काफी सराहा है। फिल्म को शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'रईस' से काफी बेहतर बताया जा रहा है। 'काबिल' की सभी सिने स्टार भी तारीफ कर रहे हैं। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने भी फिल्म की काफी तारीफ की है।

यह फिल्म रितिक रोशन को कामयाबी के नए शिखर तक ले जाने का दमखम रखती है। काबिल रितिक ने इस फिल्म में अभिनय की दमदार ​मिसाल को पेश किया है। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने जिस तरह ये सीन डायरेक्ट किए हैं। देखने से बिल्कुल भी अविश्वसनीय नहीं लगते। मतलब कि जब आप इन्हें पर्दे पर देखेंगे आपको कुछ भी नकली नहीं लगेगा।

फिल्म में रितिक रोशन ने रोहन भटनागर को किरदार निभाया है, जो एक डबिंग आर्टिस्ट हैं। वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस यामी गौतम पिआनो आर्टिस्ट हैं। दोनों की मुलाकात रोहन की एक करीबी मुखर्जी आंटी के जरिए होती है।

ये भी पढ़ें, 'रईस' मूवी रिव्यू: शाहरूख खान से दमदार दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपनी कमियों के बावजूद रोहन और सुप्रिया जिंदगी के प्रति एक सकारात्मक रवैया रखते हैं। फिल्म के दो सीन में ही आप उनके प्यार को महसूस कर सकते हैं। फिल्म के कई सीन्स दिल को छूने वाले हैं। फिल्म कई मायनों में बेहद शानदार है। इसे देखने के बाद हर कोई यही कहेगा कि काबिल रितिक रोशन ने वाकये में दर्शकों को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया है।

काबिल ट्रेलर

First Published: Jan 25, 2017 11:27:00 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो