logo-image

डैडी मूवी रिव्यू: गैंगस्टर को मसीहा साबित करने की कमजोर कोशिश

फिल्म में अरुण गवली (अर्जुन रामपाल) की 1976 से 2012 तक की जिंदगी को समेटने की कोशिश की गयी है।

Updated on: 08 Sep 2017, 10:08 PM

नई दिल्ली:

अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उन्होंने गैंगस्टर से एक राजनीतिज्ञ बनने वाले अरुण गवली के किरदार निभाया है। फिल्म में अरुण गवली (अर्जुन रामपाल) की 1976 से 2012 तक की जिंदगी को समेटने की कोशिश की गयी है। आइये आपको बताते हैं किस मीडिया इंडस्ट्री ने इसे 5 में से कितने स्टार दिये हैं।

एनडीटीवी

एनडीटीवी ने फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार देते हुए बताया, 'फिल्‍म की सबसे बड़ी खामी इसकी कमजोर स्क्रिप्ट है। अरुण गवली की कहानी जानने में लोगों को रुचि हो सकती है पर इस किरदार के इमोशन के साथ लोग नहीं जुड़ पाएंगे।

और पढ़ें: सायना नेहवाल, गोपीचंद से कोचिंग लेंगी श्रद्धा कपूर

हिंदुस्तान

अरुण गवली की कहानी पर आधारित फिल्म 'डैडी' में जहां उम्दा सिनेमैटोग्राफी और विश्वसनीय एक्टिंग फिल्म के मजबूत पक्ष हैं, वहीं जबरन मुख्य किरदार को मसीहा बनाने की कोशिश इसे कमजोर बनाती है।

दैनिक भास्कर 

दैनिक भास्कर ने इसे 5 में से 2.5 स्टार दिये हैं। उनके अनुसार अगर आपको क्राइम, गैंगस्टर पर आधारित फिल्में देखना पसंद है और आप अर्जुन रामपाल के फैन है तो ही ये फिल्म देखने जाए।

आशिम अहलूवालिया के निर्देशन में बनी फिल्म में सामान्य कहानी दिखाई गई है, ऐसे में दर्शक केवल और केवल अर्जुन रामपाल के अभिनय को देखने जा सकते हैं।

और पढ़ें: गौरी लंकेश की हत्या पर ए आर रहमान ने कहा- यह मेरा भारत नहीं