logo-image

PM मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाली पाक सिंगर पड़ी मुसीबत में, सांपों से खेलना पड़ा महंगा

लाहौर की एक अदालत ने शुक्रवार को गायक रबी पीरजादा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया. उन पर जंगली जानवरों को पालतू बनाकर रखने का आरोप है.

Updated on: 28 Sep 2019, 06:14 AM

नई दिल्ली:

लाहौर की एक अदालत ने शुक्रवार को गायक रबी पीरजादा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया. उन पर जंगली जानवरों को पालतू बनाकर रखने का आरोप है. द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को मॉडल टाउन अदालत में की गई, जिस दौरान न्यायाधीश ने गायक को अदालत के समन की अनदेखी करने के लिए फटकार लगाई.

रबी पीरजादा पर चार अजगर, एक मगरमच्छ और पार्लर में पालतू जानवरों के रूप में सांपों सहित अन्य जंगली जानवरों को रखने का आरोप है. पंजाब वन्यजीव संरक्षण एवं उद्यान विभाग ने इस महीने की शुरुआत में पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी.

इसे भी पढ़ें:UNGA में आज पीएम मोदी और इमरान खान होंगे आमने-सामने, पूरी दुनिया की इन पर होंगी निगाहें

वन्यजीव संरक्षण विभाग ने गायक पीरजादा के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए कार्रवाई की है. इसके अनुसार मगरमच्छ, सांप, अजगर और अन्य सरीसृपों को अपने पास रखना प्रतिबंधित है.

और पढ़ें:अगर सड़क बनाई खराब तो ठेकेदारों का भी कटेगा 'ट्रैफिक चालान', नितिन गडकरी ने दी चेतावनी

यह मामला उस समय सामने आया, जब सोशल मीडिया पर साझा की गई पीरजादा की तस्वीरों और वीडियो को एक टीवी चैनल ने प्रसारित किया. इसके बाद अधिकारियों ने पीरजादा पर कानूनी कार्रवाई की योजना बनाई. अब अदालत ने पीरजादा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

बता दें कि हाल ही में पीरजादा ने कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले का विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी. उसने एक वीडियो जारी किया था.हालांकि सोशल मीडिया में भारतीय यूजर्स ने पीरजादा की गीदड़ भभकी का खूब मजाक उड़ाया था.